चुनावी वैतरणी पार कराने तीन को बलिया आ रहे योगी आदित्यनाथ




परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कर्यक्रम स्थल का लिया जायजा

बलिया। यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर सियासी घमासात चरम पर है। निकाय चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरी बागडोर खुद थाम ली है। सीएम योगी तीन मई को बलिया में जनसभा को संबोधित कर चुनावी पारा गर्म करेंगे। सीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड में है। नगर के सतीशचंद्र कालेज में सीएम योगी का कार्यक्रम प्रस्तावित है।
बलिया नगर पालिका का चुनाव मतदान की तारीख करीब आते-आते दिलचस्प होता जा रहा है। अभी तक कैडर वोट और जातीय समीकरणों के सहारे चुनावी वैतरणी पार करने की कोशिश में लगे प्रत्याशियों की लड़ाई में अब सीएम योगी आदित्यनाथ की एंट्री हो गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को बलिया के एससी कॉलेज के ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करेंगे।

रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा पदाधिकारियों ने ताकत झोंक दी है। सोमवार को नगर भाजपा विधायक एवं सूबे के परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह ने जनसभा मैदान का निरीक्षण किया। मंच, पार्किंग और सुरक्षा आदि को लेकर रणनीति बनाई गई। प्रशासन को अभी सीएम का मिनट टू मिनट कार्यक्रम नहीं मिला है। फिर भी पुलिस और प्रशासनिक अमला सक्रिय हो गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने बताया कि सीएम योगी की जनसभा को लेकर मुकम्मल तैयारी की जा रही है। जनसभा में भाजपा के सभी प्रत्याशियों को बुलाया गया है।



Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!