अब प्रत्याशियों पर टिकी मतदाताओं की निगाह..

बलिया। विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद अब भी कई टिकट के दावेदार क्षेत्र छोड़कर लखनऊ और दिल्ली का चक्कर लगा रहे हैं। कुछ विधानसभा क्षेत्रों में नेताओं की सक्रियता बिल्कुल कम हो गई है। जबकि कुछ विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार की घोषणा होने के बाद जनसंपर्क अभियान तेज हो गया है।
जिले की सातों विधानसभा क्षेत्रों में से एक बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र में चल रही चर्चाओं के अनुसार यहां सत्ताधारी भाजपा समेत विपक्षी सपा, बसपा एवं कांग्रेस में टिकट के लिए होड़ मची है। सभी दलों के दावेदार क्षेत्र छोड़कर लखनऊ और जरूरत पड़ने पर दिल्ली तक चक्कर लगा रहे हैं। कुछ दलों के दावेदार बड़े नेताओं को अपने पाले में लाने के लिए उनके गृहनगर तक दस्तक देने से गुरेज नहीं कर रहे।
सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र पर नजर दौड़ाएं तो भाजपा और बसपा ने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है। अब भी कई उम्मीदवार टिकट के लिए पार्टी के बड़े नेताओं के यहां दौड लगा रहे हैं। सपा का पत्ता न खुलने से चुनावी सरगर्मी अभी पिक पर नहीं है। बैरिया में भाजपा में टिकट के दावेदारों की हलचल कम है, यहां सर्वाधिक घमासान समाजवादी पार्टी में दिख रहा है। नतीजा, टिकट के अधिकांश दावेदार लखनऊ में डेरा जमाए हुए हैं। जरूरत महसूस होने पर इधर-उधर भी ताक-झांक कर रहे हैं। उधर पार्टी कार्यकर्ता व समर्थकों की निगाह विभिन्न पार्टियों से मैदान में उतरने वाले दावेदारों पर टिकी हुई हैं।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!