ओह ! पांच की मौत..

बारात से लौटते समय एक ही बाइक पर सवार थे पांच लोग..

इलाहाबाद। बारात से घर लौटते समय एक भीषण हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में चार व्यक्ति एक ही परिवार के हैं। यह सड़क दुर्घटना प्रयागराज के नवाबगंज थाना अंतर्गत श्रृंगवेरपुर स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप हुआ।
इलाके के नवाबगंज के बुढ़ाना गांव निवासी रामसरन पाल (60), उनके बेटे लल्लू पाल (35), समय लाल (35) एवं नाती अर्जुन पाल (11) के साथ रामचंद्र पाल उर्फ ऊंटहरा (55) की मौत हो गई। परिवार के सदस्य रविवार की रात प्रतापगढ़ के हाथिगावां गांव मैं आयोजित एक शादी समारोह में गए थे। शादी समारोह में शामिल होने के बाद देर रात घर लौट रहे थे। रात्रि करीब बारह बजे एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर सभी सदस्य वापस लौट रहे थे। तभी श्रृंगवेरपुर हाई-वे पर गांव घाट के समीप ट्रक और बाइक की भीषण टक्कर हो गई।
हादसे में पांचों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे के तत्काल बाद आस-पास के लोग मध्य रात्रि में घटनास्थल पर पहुंचे। उधर रात्रि के समय उस रास्ते से गुजरने वाले लोग (रातगीर) भी घटनास्थल पर इकट्ठे हो गए। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। कुछ समय बाद मौके पर पहुंची पुलिस में सभी घायलों को एंबुलेंस द्वारा अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। साथ ही पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजन, रिश्तेदार एवं शुभचिंतक रात में ही अस्पताल पहुंच गए। जिसने भी एक साथ पांच लोगों के मरने की खबर सुनी वह रो पड़ा। अस्पताल परिसर में परिजनों के रोने की दहाड़ और चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। मृतकों के गांव में सियापा पसरा हुआ है। घर पर ढाढस बंधाने वालों का तांता लगा रहा। घटना के बाद चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। पुलिस चालक और ट्रक की खोजबीन में जुटी हुई है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक ट्रक एवं चालक का सुराग नहीं मिला है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!