पीएम नरेंद्र मोदी के नौ साल पूर्ण होने पर जहूराबाद विस में भाजपा का संयुक्त मोर्चा सम्मेलन आयोजित*

गाजीपुर। कासिमाबाद ब्लाक सभागार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के नौ साल पूर्ण होने पर जनसंपर्क महाअभियान के अन्तर्गत बलिया लोकसभा के जहूराबाद विधानसभा में भाजपा का संयुक्त मोर्चा सम्मेलन भाजयुमो जिलाध्यक्ष विश्व प्रकाश अकेला की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।
सम्मेलन के मुख्य वक्ता तथा अतिथि राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने अपने उद्बोधन में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना, आयुष्मान भारत योजना, गरीबों को मिलने वाले उज्ज्वला नि: शुल्क गैस सिलेंडर, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी जी की सरकार गांव, किसान, व्यापारी, मजदूर को समर्पित है और इसका लाभ आने वाले 2024 में भाजपा में मिलेगा।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विगत नौ वर्षों में देश अतुलनीय रचनात्मक कार्यों से मजबूत हुआ है। विश्व पटल पर भारत का सम्मान बढ़ा है। देश में भ्रष्टाचार को मिटाने का जो प्रयास सरकार कर रही है, उसका परिणाम दिखाई देने लगा है।आज स्वच्छता एक जनआंदोलन बन गया है। मोदी जी के नेतृत्व में देश कि एकता और अखंडता के प्रति भाजपा के महामनिषियों कि सोच साकार हुई है। सांसद नीरज शेखर ने कहा कि समाज के हर वर्ग में भाजपा एवं राजनीति के प्रति विश्वास बढ़ा है। जिला उपाध्यक्ष एवं कार्यक्रम के सह संयोजक श्यामराज तिवारी ने संगठन के आगामी कार्यों का विस्तार से वर्णन किया और बताया कि 30 मई से 30 जून तक महाभियान भाजपा के लिए एक बड़ा अवसर प्रदान कर रहा है। जिससे देश भर के कार्यकर्ताओं में जहां ऊर्जा का संचार हो रहा है, वहीं विपक्षी दलों में मायूसी बढ़ती जा रही है।

इस अवसर पर कार्यक्रम को पूर्व विधायक कालीचरण राजभर, वरिष्ठ नेता जितेन्द्र नाथ पांडेय, नरेन्द्र नाथ सिंह, ब्लाक प्रमुख मनोज गुप्ता, कृष्णानंद राय, नन्दा राजभर जिला उपाध्यक्ष अखिलेश राय, मंडल अध्यक्ष शशिप्रकाश सिंह, मयंक राय, अमरनाथ शर्मा, धनंजय चौबे,शुभांशु मिश्रा,नितिश उपाध्याय, पन्नेलाल ठाकुर, मुनीब यादव, सौरभ सिंह, नीरज सिंह, आजाद सिंह गोलू, धन्नजय ओझा, आशुतोष चौबे एवं सभी मोर्चों के सम्मानित कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित रहे, संचालन पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री संतोष कुशवाहा ने किया।




Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!