पियक्कड़ई : शराब के नशे में चाकू मारा, एक की मौत

मुबारकपुर गांव में मौत का मातम..
गाजीपुर/दुबिहां। शराब का नशा कुछ इस कदर चढ़ा की पियक्कड़ आपस में मारपीट करने लगे। इस दौरान कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को चाकू मार दिया। खून से लथपथ उस व्यक्ति की मौत हो गई।
करीमुद्दीनपुर थाने के ढोढ़ाडीह मुबारकपुर गांव में रविवार की रात नशे में धुत लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें चाकू लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली।
ग्रामीणों की मानें तो ढोढ़ाडीह की रहने वाली एक महिला का निधन हो गया था। गांव के लोग उसका दाह-संस्कार करने के लिए गए थे। रात में लौटते समय ढोढ़ाडीह रेलवे स्टेशन के पास स्थित शराब के ठेके पर सात-आठ की संख्या में लोगों ने शराब पी लिया। इनके साथ जयकरन राजभर का पुत्र राजकुमार राजभर (55) भी शराब पी रहा था। इसी बीच किसी बात को लेकर कहासुनी के बीच युवकों में मारपीट होने लगी। तभी दारू के नशे में युवकों ने राजकुमार के सीने में चाकू मार दिया। जिसमें वह गिरकर छटपटाने लगा। आस-पास के लोग जबतक उसे उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाने की सोचे, तबतक उसकी मौत हो गई। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस और परिजनों को दी। कुछ ही देर में ग्रामीणों के साथ पत्नी प्रेमा देवी भी वहां पहुंच गई। पति के शव पर नजर पड़ते ही वह दहाड़े मारकर रोने लगी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रवीण यादव मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में ले लिया। रात में ही पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने मौका मुआयना करते हुए परिजनों के साथ ही अन्य लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली। इस संबंध में एसपी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया। पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!