चोरी की बोलेरो के साथ अभियुक्त चढ़ा पुलिस के हत्थे

बलिया। रसड़ा कोतवाली पुलिस द्वारा चोरी की बोलेरो के साथ एक वाहन चोर को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय चालान कर दिया। पुलिस अधीक्षक एस आनन्द के आदेश पर अपराध नियत्रंण व वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी व क्षेत्राधिकारी रसड़ा मो. फहीम कुरैशी के कुशल पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक रसड़ा प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में सोमवार को थाना रसड़ा पुलिस टीम को यह सफलता मिली है।

रसड़ा कोतवाली के उपनिरीक्षक अमरजीत यादव मय हमराह फोर्स सिगहीं चट्टी पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति चोरी की बोलेरो सफेद रंग की लेकर राघोपुर नगरा की तरफ से आ रहा है, जल्दी किया जाए तो पकड़ा जा सकता है। पुलिस ने राघोपुर चट्टी की घेराबंदी कर दी। तभी एक संदिग्ध बोलेरो आती हुई दिखी, जिसे पुलिस ने रूकने का इशारा किया, तो चालक बोलेरो लेकर भागने लगा। पुलिस ने किसी तरह पीछा कर चालक सहित बोलेरो को पकड़ लिया। पूछताछ में पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम सरवत हफीज पुत्र स्व. हफीज अहमद निवासी अमरुतानी बेल्थरारोड थाना उभांव बताया।

तत्पश्चात उक्त गाड़ी को चेक किया गया, तो बिना नंबर प्लेट की तथा चेचिस नंबर खुरचा हुआ मिला। कड़ाई से पूछताछ पर बताया कि यह गाड़ी चोरी की है। पुलिस ने बोलेरो को कब्जे में लेकर अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय चालान कर दिया।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!