परीक्षा परिणाम का विरोध करते हुए छात्रों ने किया धरना- प्रदर्शन..

छात्रों ने लगाया आरोप हमारे साथ किया जा रहा भेदभाव .
जौनपुर (करंजाकला)। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध महाविद्यालयों में संचालित बीएससी एवं बीकॉम के परीक्षा परिणाम को लेकर पीजी कॉलेज के छात्रों ने सोमवार सुबह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के मुख्य गेट पर पहुंचकर धरना- प्रदर्शन करने लगे और विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।
जैसे ही इसकी सूचना पूर्वांचल चौकी इंचार्ज बृजेश गुप्ता को हुई तो मौके पर पहुंचकर उन्होंने हालात को काबू करने का प्रयास किया। इसी बीच थाना प्रभारी कृष्ण कुमार सिंह भी अन्य साथियों के साथ मौके पर पहुंच गए और छात्रों को समझाया और कहा की आपकी जो भी समस्या हो उसे लेकर एक प्रतिनिधि मंडल चलकर कुल सचिव परीक्षा नियंत्रक से वार्ता कर लें।

प्रदर्शन कर रहे छात्रों का आरोप था कि हमारे परीक्षा परिणाम में काफी गड़बड़ी की गई है। जिससे मेधावी छात्रों को कम प्रतिशत प्राप्त हुआ है और कॉपियों का कोड डिकोड भी अच्छे से नहीं किया गया। जिसके चलते हम लोगों का परीक्षा परिणाम बहुत ही खराब आया है।
छात्रों का एक प्रतिनिधि मंडल पूर्वांचल विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक वीएन सिंह से मुलाकात की और अपनी समस्याओं से अवगत कराया परीक्षा नियंत्रक ने आश्वासन दिया कि आपकी जो भी समस्या है उस पर हम जांच पड़ताल करेंगे। हमें एक सप्ताह का समय दीजिए, विश्वविद्यालय प्रशासन हमेशा से छात्रों के हित में काम किया है और आगे भी करता रहेगा। परीक्षा नियंत्रक के आश्वासन पर छात्र शांत होकर वापस लौट गए। इस मौके पर अनुज भारती, लालचंद, फुलेंद्र, पवन खरवार,प्रवीण विश्वकर्मा, सौरव यादव, किशन कुमार ,आशुतोष, सौम्या, राहुल सिंह, चंद्रेश पांडे, गोल्डी, पूजा कुशवाहा, आराधना मोर्या, सिमरन ,निक्की ,छाया गौङ मौजूद रहे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!