पिकअप की टक्कर से रिटायर्ड सेना के जवान के पुत्र की मौत..

गाजीपुर। गहमर थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव के पास भदौरा देवल मार्ग पर सामने से आ रही पिकअप से मोटर साइकिल की टक्कर हो गई। जिसमें मोटर साइकिल चालक की मौके पर मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सेवराई तहसील क्षेत्र के सायर गांव निवासी सेवा निवृत्त आर्मी के जवान पुष्पराज यादव उर्फ श्रीराम यादव के पुत्र राकेश कुमार यादव 23 वर्ष अपने मित्र संजय यादव पुत्र शिवमुनि यादव के साथ किसी काम से भदौरा आए हुए थे। यह भदौरा से वापस अपने घर सायर जा रहे थे कि मिश्रवलिया के पास भदौरा देवल मुख्य मार्ग पर शनिवार की शाम भैंस को बचाने के चक्कर में सामने से आ रही पिकअप से टकरा गए। जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई। अत्यधिक रक्तस्त्राव होने के कारण इसकी मौके पर ही मौत हो गई। पीछे बैठा मित्र संजय यादव भी आंशिक रूप से घायल हो गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर सेवराई चौकी इंचार्ज वंश बहादुर सिंह ने मय हमराहियों के साथ पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल दूसरे युवक को सीएचसी भदौरा भिजवाया गया। वहीं दुर्घटना में शामिल पिकअप को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

इस संबंध में गहमर थाने के इंस्पेक्टर अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि पिकअप चालक को वाहन सहित पकड़ लिया गया है। मृतक के बड़े पिता सुरेश यादव के तहरीर पर पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए कार्रवाई की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!