रोटरी क्लब ने जिला महिला अस्पताल में जनरेटर कक्ष, फर्श और शेड का किया उद्घाटन, अब मरीज व तीमारदारों को मिलेगी राहत

बलिया। रोटरी क्लब बलिया ने मंगलवार को जिला महिला अस्पताल में नव निर्मित जनरेटर कक्ष, फर्श और मरीजों के बैठने के लिए बनाए गए शेड का उद्धाटन रोटेरियन निश्चल पांडेय टीआरएफ एवं संयुक्त टीम ने किया। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि रोटरी इंटरनेशनल का एकमात्र लक्ष्य परोपकार एवं मानवता को सुदृढ़ करना है। रोटरी के इस पहल से मरीजों एवं तीमारदारों को काफी राहत मिलेगी।

इस मौके पर रोटेरियन एसएस श्रीवास्तव ने रोटरी के इतिहास तथा इसके द्वारा किए जाने वाले कार्यो पर विस्तृत प्रकाश डाला। कहा कि यह मानवता का कार्य रोटरी क्लब बलिया, टीआरएफ एवं रोटरी क्लब के संयुक्त प्रयास का परिणाम है। उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता रोटेरियन हर्ष श्रीवास्तव (अध्यक्ष रोटरी क्लब) ने किया। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल में रोगियों एवं तीमारदारों को बेहतर सुविधा पहुंचाने के उद्ेश्य से प्रयास किए जा रहे हैं। वसुधैव कुटुंबकम की भावना रोटरी क्लब में निहित है।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि डा. सुमिता सिन्हा ने रोटरी क्लब बलिया, रोटेरियन निश्चल पांडेय तथा संयुक्त टीम को धन्यवाद दिया। साथ ही कहा कि रोटरी के प्रयासों से निश्चय ही जरूरतमंद व्यक्तियों को लाभ पहुंचेगा। कार्यक्रम का सफल संचालन रोटेरियन डा.जी प्रसाद ने किया। इस मौके पर रोटेरियन मोहनीश गुप्ता, रो. अजित कुमार, रो. अमिताभ श्रीवास्तव, रो. डा. मुकेश वर्मा, डा. मु. तारीक, शिक्षर सहगल आदि उपस्थित रहे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!