प्रेरणा पोर्टल की अनुपस्थिति पर न कटे वेतन, पहले हकीकत जाने अधिकारी…

अध्यापक भवन में प्राशिसं की बैठक आयोजित…
बलिया।
उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक अध्यापक भवन में शनिवार को आयोजित हुई। जिसमें संगठन की मजबूती और सदस्यता पर जोर दिया गया। हनुमानगंज के अध्यक्ष अजय कुमार सिंह का बैठक में स्वागत किया गया। इसमें 69000 शिक्षक साथियों का अवशेष वेतन भुगतान, प्रेरणा पोर्टल के माध्यम से अध्यापकों की अनुपस्थिति पर सीधे वेतन कटौती पर रोष व्यक्त किया गया।

बिना स्पष्टीकरण के वेतन कटौती न करने की मांग जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी और उच्चाधिकारियों से की गई। 69000 के अवशेष भुगतान पर पर “पहले आओ- पहले पाओ का सिद्धांत लागू करने की मांग वित्त एवं लेखाधिकारी से किया गया ।जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के द्वारा शिक्षकों की समस्याओं का निस्तारण न किए जाने पर उनसे अनुरोध किया गया कि शिक्षकों की समस्याओं का त्वरित निस्तारण हो। संगठन का सदस्य बनाने का कार्य ब्लाक के अध्यक्ष एवं मंत्री के जिम्मे देकर अधिक से अधिक अध्यापकों को सदस्य बनाने पर जोर दिया गया।
बैठक में डां राजेश पांडेय, तेज प्रताप सिंह, ज्ञानेन्द्र प्रसाद गुप्त, अजय कुमार सिंह (अध्यक्ष, हनुमानगंज ब्लाक), शक्ति कुमार मिश्र (मंत्री हनुमानगंज), अजय कुमार सिंह (अध्यक्ष हनुमानगंज)
, सुशील कुमार, अजय सिंह, अजीत पाण्डेय, अनिल पांडेय, तुषार कान्त राय, शशि ओझा, विनोद कुमार, ओम प्रकाश, सतीश चन्द्र वर्मा, प्रवीण ओझा, सुरेश आजाद, विनय यादव, व्यास जी यादव आदि उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता जिला संयोजक/अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह और संचालन सहसंयोजक अजय मिश्र ने किया ।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!