एक साथ कई युवकों ने की विवाहिता के साथ छेड़खानी, केस दर्ज



बलिया। मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विवाहिता के साथ समूह में आधा दर्जन युवकों द्वारा छेड़खानी किए जाने एवं उसका वीडियो बनाए जाने का मामला प्रकाश में आया है।विवाहिता का वीडियो बनाकर पीड़िता को धमकी दिए जाने का भी आरोप लगाया गया है। लोक लाज के भय से विवाहिता इसकी सूचना किसी को नहीं दी। फोन द्वारा विवाहिता दिल्ली में प्राइवेट नौकरी कर रहे अपने पति को सूचना दी। जब पति गांव आया तो मनियर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया।

विवाहिता का आरोप है कि वह खेत में शौच करने के लिए गई थी, तो गांव के ही तीन नामजद सहित चार पांच अज्ञात लोग उसे पकड़ लिए और अश्लील हरकत करने लगे। यही नहीं मोबाइल पर वीडियो भी बनाने लगे तथा गंदी हरकत करने पर आमादा हो गए। जब विवाहिता द्वारा शोर मचाया गया, तो सभी लोग भाग गए। इसकी सूचना विवाहिता ने दिल्ली में प्राइवेट नौकरी कर रहे अपने पति को दी। जब पति घर आया तो अपने साथ हुई घटना की आपबीती बताई। विवाहिता का आरोप है कि वे लोग धमकी देते रहे कि कोई केस की तो तुम्हारा वीडियो वायरल कर देंगे।विवाहिता ने एसएचओ मनियर से उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

इस संदर्भ में एसएचओ मनियर प्रवीण सिंह से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।विवाहिता का 164 का बयान कराया जा रहा है। आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी गई है, लेकिन अभी कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है।



Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!