शिक्षामित्र विधायक व सांसद के आवास का करेंगे घेराव, न्याय मिलने तक चलेगा उपवास..

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के आवास से होगी आंदोलन की शुरुआत, 26 को उपवास
बलिया।
पूरे प्रदेश के शिक्षामित्रों का भविष्य अंधकार में है। कम पगार में किसी तरह जिंदगी गुजार रहे हैं। जिले के शिक्षामित्रों द्वारा भविष्य को सुरक्षित करने की लड़ाई लंबे समय से लड़ी जा रही है। लेकिन अभी तक न्याय नहीं मिला है। न्याय की उम्मीद लेकर एक बार फिर जनप्रतिनिधियों के आवास का घेराव एवं उपवास कार्यक्रम करने का संकल्प लिया गया है। शिक्षामित्र अपना भविष्य सुरक्षित करने के साथ सरकार से सम्मानजनक पगार की मांग कर रहे हैं।
जिले के शिक्षामित्र अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सत्ताधारी पार्टी के विधायकों और सांसदों के आवास का घेराव तथा उपवास कार्यक्रम की रणनीति बना चुके हैं। इसकी शुरुआत 26 सितंबर को बैरिया के विधायक सुरेंद्र सिंह के चांदपुर (थाना- बैरिया) स्थित आवास से होगी।
उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिला प्रभारी पंकज सिंह ने बताया कि प्रदेश के शिक्षा मित्र काफी पीड़ित हैं। पिछले करीब चार साल से प्रदेश सरकार से काफी अनुनय-विनय किया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में अब गांधीवादी तरीके से आंदोलन शुरू किया जा रहा है। 26 सितम्बर को सुबह 10 बजे से विधायक के आवास पर उपवास शुरू किया जायेगा। इसके बाद क्रमशः सभी विधायक व सांसद के आवास उपवास रखा जायेगा। विधायक सुरेन्द्र सिंह के आवास से आंदोलन शुरू करने की सूचना तहसील प्रशासन को दी गई है। इसमें जिलेभर के शिक्षामित्र हिस्सा लेंगे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!