थानाध्यक्ष सहित पुलिसकर्मियों को बहनों ने बांधी राखी





गाजीपुर। रेवतीपुर थाने में बुधवार को रक्षाबंधन पर्व पर एकल विद्यालय की आचार्य महिलाओं ने थानाध्यक्ष समेत दर्जनों पुलिसकर्मियों की कलाई में राखी बांधकर आरती उतार एवं मिठाई खिलाकर उनकी लंबी आयु की कामना की। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिया।
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा संचालित एकल विद्यालय की आचार्य महिलाएं सुहवल थाने पर पहुंची। महिलाओं ने सबसे पहले विधिवत विभिन्न वैदिक मंत्रोचार का उच्चारण कर राखी बांधा।पुलिसकर्मियों ने भी उन्हें उपहार स्वरूप सुरक्षा का बचन भेंट किया। एकल विद्यालय की ग्राम स्वराज योजना प्रमुख सुमन वर्मा ने कहा कि पुलिसकर्मी त्योहारों पर भी घर-परिवार से कोसों दूर रहकर हमारी एवं क्षेत्र की सुरक्षा करते हैं, ताकि हम आराम से अपने त्योहार मना सकें। इस दिन इन्हें बहनों की कमी न खले और यह सुकून से समाज एवं देश की सेवा कर सकें। हम बहनों को आगे आने की जरूरत है।

थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने सभी पुलिसकर्मियों को राष्ट्र संस्कृति, समाज, पर्यावरण की रक्षा के साथ-साथ महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध रहने का संकल्प दिलाया। इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद विभाग के उपाध्यक्ष ओंकारनाथ राय, बजरंग दल के विभाग संयोजक अमित कुमार राय ,उपनिरीक्षक लालता प्रसाद, उपनिरीक्षक राकेश दूबे,
सुमन वर्मा, प्रीति राय , रूप यादव ,कंचन राय, सीमा यादव आदि मौजूद रहे।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!