*माफिया की मौत के बाद पिता के जनाजे में शामिल होना चाहता है बेटा अब्बास*





*इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज परिजन दाखिल कर सकते हैं पैरोल अर्जी*
प्रयागराज। मुख्तार अंसारी का परिवार इलाहाबाद हाईकोर्ट से अर्जेंसी के आधार पर जेल में बंद बेटे अब्बास अंसारी की पैरोल पर रिहाई के लिए सुनवाई की मांग कर सकता है।
उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। मुख्तार अंसारी के परिवार की मौजूदगी में आज उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मुख्तार का बेटा अब्बास अंसारी फिलहाल कासगंज की जेल में बंद है। वह अपने पिता के जनाजे में शामिल होना चाहता है। इसलिए मुख्तार अंसारी का परिवार शुक्रवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल करेगा और विधायक बेटे अब्बास अंसारी को पैरोल पर रिहा किए जाने की मांग अदालत से करेगा। यह अर्जी मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होने की अनुमति दिए जाने की मांग को लेकर दाखिल की जाएगी। मुख्तार का परिवार अर्जी दाखिल कर हाईकोर्ट से इस मामले में तुरंत सुनवाई किए जाने की गुहार भी लगाएगा। मुख्तार के परिवार के वकील ने रात में ही उसके बेटे की पैरोल की याचिका तैयार कर ली थी।
इलाहाबाद हाईकोर्ट से अर्जेंसी के आधार पर अब्बास अंसारी की पैरोल पर रिहाई के लिए सुनवाई की मांग की जा सकती है। दो दिन पहले भी मुख्तार अंसारी के बीमार होने के बाद परिवार की वकीलों से बात हुई थी।
बता दें कि कुछ दिन पहले मुख्तार ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर खुद को जेल में स्लो पॉइजन दिए जाने की बात की थी। वहीं मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी ने भी मुख्तार को खाने में जहर दिए जाने का आरोप लगाया है। बेटे उमर अंसारी ने कहा कि मुलाकातियों की लिस्ट में चाचा अफजाल का नाम होने के बाद भी उनको पिता से नहीं मिलने दिया गया।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!