तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, दो युवकों ने जान गंवाई*






*दोपहर में भोजन करने की बात कह निकले थे युवा मजदूर*
बलिया। बांसडीह-बेरूआरबारी मार्ग पर स्थित मिश्रवलिया पेट्रोल पंप के पास रविवार की दोपहर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। घटना से घर-परिवार में रूदन- क्रंदन जारी है। उधर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।
बांसडीह कस्बा के वार्ड नंबर -12 (पश्चिम टोला) निवासी 20 वर्षीय सूरज राजभर तथा 21 वर्षीय गुड्डू राजभर किसी काम से मिश्रवलिया गए थे। बाइक सूरज चला रहा था। मिश्रवलिया से वापस लौटते समय अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में गुड्डू राजभर की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। उधर गंभीर रूप से घायल सूरज को पुलिस ने बांसडीह पीएचसी पहुंचाया, जहां से गंभीरावस्था में चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान सूरज की भी मौत हो गई।

ग्रामीणों ने बताया कि सूरज व गुड्डू मजदूरी का काम करते थे। रविवार को भी दोनों बाइक से देवडीह गांव में भवन निर्माण में मजदूरी करने गए थे। दोपहर को भोजनावकाश के दौरान दोनों वहां से ख़ाना खाने की बात कहकर गए थे। किसी कार्य के लिए वह मिश्रवलिया चले गए, जहां से लौटते समय हादसा हुआ है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच है। नवविवाहित सूरज की मौत से घर में मातम पसरा हुआ है। चेयरमैन सुनील कुमार सिंह बब्लू ने शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया तथा घटना पर शोक व्यक्त किया है।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!