सनबीम स्कूल: सृष्टि प्रथम, किशोरचंद्र व श्रृंगी द्वितीय और संध्या तीसरे स्थान पर रहीं, विद्यालय का रिजल्ट शत-प्रतिशत रहा…

…जो व्यक्ति जीवन में संघर्ष से परिचित नहीं होता, इतिहास गवाह है कि वह कभी चर्चित नहीं होता। इसलिए संघर्ष करना अनिवार्य है, आगे क्या होगा यह सोचने में समय व्यर्थ नहीं करना चाहिए। हमे तो बस अपने मुकाम के लिए केवल प्रयत्न करना है।0

बलिया। सीबीएसई दसवीं का परिणाम मंगलवार को घोषित किया गया। छात्रों की सफलता के क्रम में सनबीन स्कूल अगरसंडा का पांचवीं बार 10वीं का परीक्षाफल शत-प्रतिशत रहा। विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने सीबीएसई 10वीं के परीक्षा में अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर जिले में परचम लहराने का काम किया। विद्यालय की तरफ से सृष्टि सिंह 96.4 प्रतिशत अंक पाकर प्रथम स्थान प्राप्त की। इसी क्रम में किशोरचंद्र व श्रृंगी उपाध्याय को 96.2 प्रतिशत अंक मिला और दोनों द्वितीय स्थान पर रहे और संध्या यादव 94 प्रतिशत अंक पाकर तीसरे स्थान पर रही।
मंगलवार की दोपहर परीक्षा परिणाम आते ही छात्र-छात्राओं के खुशी का ठिकाना न रहा। मेधा के अनुरूप अंक न मिलने से कुछ छात्र मायूस जरूर रहे, लेकिन बेहतर अंक पाने वालों के चेहरे पर खुशी नाचती रही। परीक्षा परिणाम आने के बाद अभिभावकों के साथ ही विद्यालय परिवार खुशी से झूम उठा। सभी एक-दूसरे को मिष्ठान्न खिलाते हुए अपनी खुशी का इजहार किए।


विद्यायल के विवेक चौबे एवं नन्दिनी सिंह को 93.6 प्रतिशत अंक मिले, रेयांशनाथ पांडेय को 93.5 प्रतिशत, श्रेया चतुर्वेदी को 93 प्रतिशत, आलोक कुमार यादव को 92.8 प्रतिशत, रिया राय 92.2 प्रतिशत, कौशिकी रश्मि एवं दीपशिखा को 92 प्रतिशत तथा शिखा सिंह को 91.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रौशन किए। विद्यार्थियों की इस अद्भुत सफलता ने यह सिद्ध कर दिया कि सनबीम स्कूल जनपद का सर्वोच्च शिक्षण संस्थान है। विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती सीमा ने सभी छात्रों को सम्मानित करते हुए मिठाई खिलाकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। विद्यालय के अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय, सचिव अरूण कुमार सिंह, निदेशक डॉ0. कुँवर अरूण सिंह ने छात्र-छात्राओं एवं विद्यालय के शिक्षकगणों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए एवं विद्यालय परिवार को उनकी कर्मठता एवं सहयोग के लिए हार्दिक बधाई दी है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!