रामद्रोहियों का गठबंधन चार जून को खंड-खंड हो जाएगा-सीएम






मनियर इंटर कालेज में मुख्यमंत्री ने विपक्षियों पर जमकर साधा निशाना

भाजपा उम्मीदवार रविंद्र कुशवाहा के पक्ष में मतदान करने की जनता से अपील की

केंद्र में सरकार बनने पर 70 वर्ष से ऊपर के लोगों का होगा पांच लाख रुपये का फ्री बीमा

बलिया। असम से गुजरात तक, कश्मीर से कच्छ तक सिर्फ एक ही नारा चल रहा है, जो राम को लाए हैं हम उनको लायेंगे। यह बात मनियर इंटर कालेज के मैदान पर रविंद्र कुशवाहा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कही।
उन्होंने कहा कि आज बदलता हुआ भारत है। चार जून को जो परिणाम आएंगे उसमें फिर मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और उत्तर प्रदेश में मैं मुख्यमंत्री रहूंगा। आज बदले हुए भारत का परिणाम है कि हमारी सरकार 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रही है और पाकिस्तान में 23 करोड़ की आबादी भूखे मर रही है। आज भी भारत में रहकर जो पाकिस्तान का राग विलाप रहे हैं उनको पाकिस्तान जाना चाहिए, लेकिन पाकिस्तान में उनको भीख भी नहीं मिलेगी। एक वह भारत था, जब आतंकवाद चरम सीमा पर था और सरकार कहती थी कि विदेशी आतंकवादी है। हम क्या कर सकते हैं ? और आज का भारत है कि जब पटाखे भी फूटते हैं तो पाकिस्तान को सफाई देना पड़ता है। ये नया भारत यह किसी को छेड़ता नहीं, जो इसको छेड़ता है उसको छोड़ता नही है।

कहा कि चार जून को तीसरी बार सरकार बनने पर हमारे प्रधानमंत्री 70 वर्ष से ऊपर के लोगों का पांच लाख रुपये का फ्री बीमा करेंगे। हमारी सरकार 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि, 12 करोड लोगों को शौचालय , 10 करोड़ लोगों को उज्जवला गैस योजना का कनेक्शन दी है। दूसरे तरफ कांग्रेस और समाजवादी का ठगबंधन है। गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सपा के लोग मंदिर क्या बनवाएंगे ये राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वाले रामद्रोहियों की दोस्ती व गठबंधन है। चार जून को इनकी दोस्ती खंड-खंड हो जाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग कहते हैं कि अगर भाजपा दोबारा सत्ता में आएगी तो संविधान बदल देगी। संविधान का सबसे अधिक सम्मान बीजेपी करती है। अगर कांग्रेस और सपा वाले शासन में आते हैं तो ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को दे देंगे। इंडिया गठबंधन वाले चुनाव जीतते हैं तो पर्सनल ला लाएंगे। पर्सनल ला का मतलब तालिबानी शासन। सरिया कानून बनेगा। औरतों को घर से निकलना मुश्किल हो जाएगा। हमारी सरकार तो नारी शक्ति बंधन योजना लाई है। हमारी सरकार आधी आबादी का सम्मान करती है। अगर कांग्रेस व सपा सत्ता में आते हैं तो अल्पसंख्यकों के खान-पान की स्वतंत्रता देंगे। सब लोग तो एक ही खाना खाते हैं। उनके खान-पान की स्वतंत्रता का मतलब गोमांस की तस्करी करने का छूट देना।

हमारा तो जन्म जन्म का नाता है, गाय हमारी माता है। यह हमारा सनातन धर्म कहता है हमारी सरकार आजमगढ़ में राजा सुहेलदेव के नाम पर विश्वविद्यालय बनाएगी। इस मौके पर बसपा के पूर्व प्रत्याशी संजीव वर्मा, सपा के बांसडीह विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष हरेंद्र सिंह, बांसडीह के पूर्व चेयरमैन चुना सिंह, पूनम गुप्ता ने भाजपा ज्वाइन किया। कार्यक्रम को प्रमुख रूप से भाजपा विधायक केतकी सिंह, सांसद रवींद्र कुशवाहा, पूर्वमंत्री राजधारी सिंह, पूर्व विधायक भगवान पाठक, छट्ठू राम, डॉक्टर संजय गोंड़,
युवा संगठन के अध्यक्ष गोपाल जी ने संबोधित किया। मंच पर विनोद शंकर दूबे , राजधारी सिंह, देवेंद्र नाथ त्रिपाठी,भगवान पाठक, विजय लक्ष्मी गौतम, छोटू राम, केतकी सिंह, बलिराम उपाध्याय, राजेश सिंह ,नकुल चौबे, शिवनारायण निषाद, युवा संगठन के अध्यक्ष गोपाल जी, डॉक्टर संजय कुमार गोंड़, कुंअर विजय सिंह , धनंजय कनौजिया, सुधांशु गुप्ता सहित अन्य लोग मौजूद रहे।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!