1947 में धर्म के आधार पर देश का हुआ विभाजन, अल्पसंख्यकों को आरक्षण देने की घोषणा करने वालों को उखाड़ फेंकें -सीएम






पश्चिम बंगाल में धर्म के आधार पर ममता बनर्जी ने दिया आरक्षण, कोर्ट ने किया रद्द

बलिया। हिन्दू धर्म में गौ को माता माना जाता है। इसलिए गौ मांस खाने वाले समाज को हिन्दू कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। देश का 1947 में धर्म के आधार पर विभाजन हो चुका है। अल्पसंख्यकों को आरक्षण देने की घोषणा करने वालों को आप उखाड़ फेंकें यही कहने हम आपके बीच आया हूं। उक्त बातें शनिवार की दोपहर बलिया लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के पक्ष में बैरिया स्थित बाबा लक्ष्मण दास द्वाबा राष्ट्रीय इंटर कालेज के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कही। कहा पश्चिम बंगाल में टीएमसी की सरकार ने मुसलमानों को धर्म के आधार पर आरक्षण दिया था।उच्च न्यायालय ने उसे रद्द कर दिया। ममता बनर्जी कह रही हैं कि कोर्ट के आदेश को नहीं मानेंगे। इसी तरह से कांग्रेस, सपा, बसपा धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण देने की बात कह रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा 500 वर्षों बाद हमारी सरकार ने अयोध्या के भव्य मंदिर में रामलला को बिराजमान किया। मैं आप से पूछना चाहता हूं क्या कांग्रेस या सपा अथवा बसपा की सरकार होती तो अयोध्या में भव्य राम का मंदिर बनता ? मुख्यमंत्री ने कहा कि 23 करोड़ पाकिस्तान की आबादी भूख से मर रही है। हम 80 करोड़ लोगों को निःशुल्क राशन दे रहे हैं। इंडी गठबंधन के लोग पाकिस्तान के पास एटम बम होने की बात कह कर डरवा रहे हैं। मोदी के नेतृत्व का यह आधुनिक भारत है। हम किसी को छेड़ेंगे नहीं, जो छेड़ेगा उसे छोड़ेंगे नही। योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में हो रहे विकास कार्यो का विस्तार पूर्वक चर्चा किया। कहा बलिया में भी ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस -वे बन रहा है। स्टेशनों पर सुविधाएं बढ़ाई जा रही है।रेलवे का आधुनिकीकरण हो रहा है। सड़क,अस्पताल, पुल पुलिया के साथ बलिया में मेडिकल कालेज, बस स्टेशन बनाने की बात कही।

उन्होंने कहा कि आईआईएम, आईआईटी, एनआईटी, एमबीबीएस सहित अन्य उच्चस्तरीय पढ़ाई करने वालों की सुविधा बढ़ाई गई है। अगर विपक्ष की सरकार बनी तो फिर प्रदेश में साम्प्रदायिक दंगे होंगे। माफिया व अपराधियों का बोलबाला होगा।जिन्हें मैंने रौंदा है, ऐसे लोगों को वोट देकर पुनर्जीवित करने का पाप न करें। इस अवसर पर सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, मंत्री दयाशंकर सिंह, पूर्व सांसद भरत सिंह, पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह, पूर्व विधायक विक्रम सिंह, पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी, पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला, नागेंद्र पांडेय, मारकंडे शाही, जिलाध्यक्ष संजय यादव सहित दर्जनों वरिष्ठ लोगों ने अपने विचार रखें।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!