छठ पर गांव गया था परिवार, गेट की कुंडी काट लाखों की चोरी


.
.
.
.
बलिया। फेफना थाने के ग्रामसभा निधरिया की नई बस्ती स्थिति शिवशाक्ति नगर में छठ की रात चोरों ने एक मकान के मुख्य गेट का कुंडी काटकर करीब ₹50,000 नकदी व लाखों रुपये के जेवरात सहित अन्य सामानों पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने उसी मकान के किराएदार के कमरे का ताला तोड़कर उसमें से भी सोने -चांदी के करीब 50,000 रुपये के जेवरात उड़ा दिए। इस मामले की खबर मिलते ही सुबह गांव में छठ करने गए मकान स्वामी पहुंचे, तो इसकी सूचना पुलिस को भी दी। मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। चोरों को शीघ्र पकड़ने का भरोसा भी दिलाया।
बता दें कि गड़वार थाना क्षेत्र के रामपुर असली गांव निवासी सुनील कुमार सिंह पुत्र मंगला सिंह निधरिया ग्राम सभा की नई बस्ती शिवशाक्ति नगर में मकान बनाए हैं, जहां पर उनके परिवार के लोग रहते हैं।

छठ पूजन के लिए नौकरी से छुट्टी आए हुए थे। रविवार को दिन में अपने पूरे परिवार के साथ छठ करने के लिए अपने गांव रामपुर असली गए हुए थे। सुबह घाट पर थे कि उनको किसी पड़ोसी ने मकान में चोरी होने की सूचना मोबाइल से दी। सूचना मिलते ही सुनील सिंह अपने परिवार के साथ निधरियां नई बस्ती पहुंचे, जहां मुख्य गेट के लोहे के दरवाजे की कुंडी चोरों ने काट दिया था। कुंडी को काटकर चोरों ने अंदर के अलमारी, लाकर, बक्सा, अटैची सबकुछ खंगालने के लाखों के समान पर हाथ साफ कर दिया था। इसमें नगदी करीब ₹50,000, दो सोने का झुमका, एक सोने की सिकड़ी, दो मंगलसूत्र, तीन सोने की अंगूठी, एक चांदी का पायल और किराएदार पप्पू वर्मा के कमरे से सोने का झुमका और दो चांदी की अंगूठी चोर चुरा ले गए थे। सुबह आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी मकान स्वामी को दी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना के बाद पहुंचे मकान मालिक ने फेफना थाने की पुलिस को भी इस घटना के बारे में बताया। इस मामले में पीड़ित मकान स्वामी ने पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस मामले के तह में घुसने के लिए लगी हुई है।
.
.
.
.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!