शादी के सात फेरे पूरा कर फिर जेल चला गया दूल्हा..

मंगेतर से शादी के लिए चार घंटे के पैरोल पर छूटा था दूल्हा..

पीलीभीत। जिले में अनोखी शादी देखने को मिली। कोर्ट के आदेश पर जिला जेल में एक महीने से बंद कैदी को शादी करने के लिए चार घंटे का पैरोल दिया गया। पैरोल लेकर कैदी मंदिर पहुंचा, जहां अपनी मंगेतर से शादी की। इसके तत्काल बाद नवविवाहिता मायके लौट गई, जबकि दूल्हा जेल चला गया।
शहर कोतवाली क्षेत्र की एक युवती ने शाहजहांपुर के थाना निगोही निवासी अमित के खिलाफ 17 जुलाई को अभियोग पंजीकृत कराया था। युवती ने कहा कि युवक के साथ उसकी शादी 2021 में तय हुई थी। इसके बाद सगाई की रस्म हो गई। आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। बाद में दहेज की मांग करते हुए शादी के लिए मना कर दिया। इस पर युवती ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसी दौरान आरोपित ने युवती से शादी करने की न्यायालय में इच्छा जताई। दोनों के परिवार वालों में भी सहमति बन गई।
न्यायालय ने युवक की शादी के लिए 23 अगस्त को चार घंटे की पैरोल का आदेश कर दिया। मंगलवार को पुलिस ने पूर्वाह्न 11 बजे युवक को जेल से अभिरक्षा में ले लिया। इसके बाद शहर के ही एक मंदिर में दोनों के परिवारों की मौजूदगी में शादी कराई गई। पैरोल की समयावधि पूरी होने के बाद आरोपित को फिर जेल भेज दिया गया

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!