जिपं के निर्वाचित सदस्यों में से चुने जाएंगे जिला योजना समिति के सदस्य, जाने कब होगा चुनाव…

बलिया। जिला पंचायत के निर्वाचित सदस्यों में जिला योजना समिति के सदस्य का निर्वाचन तीन सितंबर को होगा। जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी अदिति सिंह ने इसके लिए समय -सारणी जारी कर दी है।

जिसके अनुसार 27 अगस्त को पूर्वाह्न 11 बजे से शाम चार बजे तक नामांकन होगा। इसी दिन से कार्य की समाप्ति तक नामांकन पत्रों की जांच होगी। उम्मीदवारी वापसी 31 अगस्त को पूर्वाहन 11 बजे से तीन बजे तक ली जा सकेगी। तीन सितंबर को पूर्वान्ह आठ बजे से अपराहन तीन बजे तक मतदान होगा। तीन सितंबर को ही तीन बजे से कार्य की समाप्ति तक मतगणना होगी। मतदान गुप्त मतपत्र के द्वारा होगा।

विधि मान्य उम्मीदवारों के नाम मतपत्र में हिंदी वर्णमाला में उसी क्रम में दिए जाएंगे, जिस क्रम में वे प्रकाशित विधि मान्य उम्मीदवारों की सूची में दिए गए हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि समय सारणी के बीच पड़ने वाले सार्वजनिक अवकाश के दिनों में भी संबंधित कार्यालय खुले रहेंगे तथा इसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी। जिला निर्वाचन अधिकारी अदिति सिंह ने सहायक निर्वाचन अधिकारी के रूप में मुख्य राजस्व अधिकारी विवेक श्रीवास्तव व उप जिलाधिकारी राजेश यादव को नामित किया है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!