प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि के 16वीं किस्त प्रधानमंत्री ने रिमोट बटन दबाकर जारी किया

जखनियां ब्लाक में आयोजित पीएम के वर्चुअल कार्यक्रम से जुड़े लोग
गाजीपुर। जखनियां ब्लाक सभागार में आज प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि वितरण कार्यक्रम के दौरान जखनियां ब्लाक के किसानों को 16वी किस्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रिमोट बटन दबाकर जारी किया ।जिसमें उपस्थित किसानों में काफी खुशी दिखी ।
इस मौके पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष प्रमोद वर्मा ने कहा कि किसानों के हित में कृषि योजना बनाई गई है।जबसे बीजेपी सरकार सत्ता में आई है किसानों के खाते में वर्ष के ₹6000 भेज कर तथा बीज सहित तमाम कृषि यंत्र 50% सब्सिडी पर उपलब्ध कराकर किसानों की आय दोगुनी करने का कार्य किया गया।
उन्होंने कहा कि यह संभव तभी हुआ जब देश के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देखरेख में डबल इंजन की सरकार बनी। आज के किसान काफी खुशहाल है।
भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रधान प्रतिनिधि सर्वानंद उर्फ झुन्ना सिंह ने कहा कि भारत कृषि प्रधान देश है। इस देश में अधिकांश भाग कृषि पर आधारित है ।किसानों के बारे में कोई बारीकी से सोचा तो वह भाजपा सरकार है ।जो पीएम और सीएम के निर्देशन में लगातार किसानों के पक्ष में योजनाएं लांच की जा रही है और योजनाओं से लाभान्वित करने का कार्य किया जा रहा है ।पूर्ववर्ती सरकारों में किसानों ऐसी योजनाएं नही थी। जिनकी जानकारी नहीं हो पाती थी लेकिन आज गांव-गांव में प्रचार प्रसार के माध्यम से भी किसान जागरूक हो रहे हैं और सरकार के योजनाओं का लाभ भी उठा रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों किसान मजबूत होंगे तो विश्व में देश मजबूत होगा।
वर्चुअल के माध्यम से तमाम महिला पुरुष किसान प्रधानमंत्री की संबोधन को सुना। इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष धर्मवीर भारद्वाज ,एडीओ एजी शिवम गुप्ता, तकनीकी सहायक हेमलता भारती ,जितेंद्र कुमार, कन्हैया राम, बलवंत कुमार ,सुनीता कुमारी, मंजू देवी ,अमित कुमार, भानु कुशवाहा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!