बलिया में जर्जर मकान की दीवार गिरी, बालिका की मौत…

मनियर से जितेंद्र उपाध्याय की रिपोर्ट…

मनियर। थाना क्षेत्र के बड़ागांव में रविवार की दोपहर खेत से लौट रही एक बालिका एवं दो महिलाएं एक जर्जर पुरानी मकान की चाहरदीवारी गिरने से मलवे की चपेट मे आकर गंभीर रुप से घायल हो गई। आस-पास के लोगों ने किसी तरह सभी को बाहर निकाला। घटना में 10 वर्षीय बालिका की मौके पर मौत हो गई तथा घायल दोनों महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है।
लोगों की सूचना पर डायल 108 एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत बालिका के शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बड़ागांव निवासी दस साल की बालिका व दो महिलाएं पशुओं के लिए घास काटकर खेत से लौट रही थी। तेज धूप होने के कारण बड़ागांव निवासी उदय नारायण सिंह की पुरानी बाउन्ड्री की दीवार के पास छाया के लिए रास्ते पर बैठ गई। अचानक दीवार भर-भरा कर रास्ते पर गिर गई। जिसकी चपेट में बड़ागांव निवासी ददन राजभर की 10 वर्षीय बालिका रानी, श्याम बहादुर राजभर की पत्नी बालबुची देवी -45 एवं दिना राजभर की पत्नी संजू देवी -50 वर्ष मलवे की चपेट में आकर दब गई। हो- हल्ला मचाने पर जुटे आस पड़ोस के लोगों ने तीनों को बाहर निकाला। तबतक रानी की मौके पर मौत हो गई। जबकि घायल महिलाओं को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने मृत बालिका के शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता ने मनियर थाने पर तहरीर दी की आचानक पुरानी बाउन्ड्री की दीवार रास्ते पर गिर गई। जिसमें दबने से बालिका की मौत हो गई एवन दो महिलाएं घायल हो गई हैं।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!