दिन के उजाले में नकब लगाकर लाखों की चोरी, गैंग के सदस्यों ने पुलिस को दी खुली चुनौती..




बलिया। घर पर ताला लटका बाजार गए परिजनों के लौटने पर दिनदहाड़े सबकुछ चोरी हो गया था। ऐसी घटना होने से लोग अवाक रह गए। मामला रसड़ा कोतवाली के कोटवारी गांव का है। यहां बुधवार की दोपहर चोरों ने नकब लगाकर नगदी समेत दो लाख रुपये से अधिक के सामान पर हाथ साफ कर दिया।


दिन के उजाले में घटना को अंजाम दे चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। पीड़ित ने नामजद तहरीर दी है, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं मिला है। इलाके के कोटवारी गांव निवासी नसीम अंसारी पुत्र वकील अंसारी के घर में चोर नकब लगाकर घुस गए और बक्सा तोड़ कर बैग में से 35 हजार नगद, सोने की चार अंगूठी, दो कान का झुमका, मंगलसूत्र एवं चांदी के गहने पर हाथ साफ कर दिया। नसीम अपने मां के साथ रहता था, उसकी पत्नी मायके गयी हुई है। नसीम एवं उसकी मां रसड़ा सामान लेने गए हुए थे।


घटना के समय घर में कोई नहीं था। जिसका फायदा उठाकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। बाजार से आने के बाद शाम को जब मां व बेटा घर पहुंचे तो सामान गायब देख अवाक रह गए और शोर मचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कोटवारी गांव में गांव के युवकों द्वारा आए दिन चोरी को घटना का अंजाम दिया जा रहा है। पिछले दिनों अस्पताल से कई पंखे चोरी होने के साथ सिद्दिकिया स्कूल से एलसीडी टीवी, नव निर्मित पंचायत से छड़, सरिया, शौचालय से दो बार स्टार्टर, कई सोलर की बैट्री, बकरियां गायब करने के साथ- साथ घरों से सामान गायब होते रहने से ग्रामीण भयभीत हैं।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!