कामयाबी: बलिया में अपहरण के 48 घंटे बाद युवक बरामद, तीन अपहर्ता गिरफ्तार




बलिया। फोन से बुलाया और और युवक को अगला कर कार से फरार हो गए। पीड़ित परिवार दो दिनों से युवक की तलाश कर रहा था। पुलिस ने भी इस प्रकरण में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर अपहर्ताओं की खोजबीन में जुटी हुई थी। अचानक गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान नगरा पुलिस सुराग मिला। इसके बाद सरयां गुलाब राय से अपहृत बृजेश वर्मा को सुरक्षित बरामद कर लिया गया। साथ ही तीन अपहर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने अपहरण की घटना में प्रयुक्त कार एवं एक बाइक को भी अपने कब्जे में ले लिया है।


थानाध्यक्ष दिनेश पाठक अपने हमराहियों उपनिरीक्षक मायापति पांडेय व यशवंत सिंह संग निकासी पुलिया के समीप आरोपियों की तलाश कर रहे थे। तभी सूचना मिली कि अपहरण करने वाले दो आरोपित युवक कहीं भागने की फिराक में कार से अइलख की तरफ से इधर ही आ रहें हैं। सूचना पर पुलिस सतर्क हो गई। तभी सामने से एक कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो कार चालक पीछे मुडकर भागना चाहा, लेकिन पुलिस ने कुछ दूर पीछा कर कार को कब्जे में ले लिया। उसकी तलाशी लेने पर उसमें अपहरण के आरोपित रोहित कुमार वर्मा निवासी राघोमंदा थाना नगरा और संदीप वर्मा सरयां गुलाब राय थाना नगरा बैठे मिले।


जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपियों की निशानदेही पर तीसरे आरोपी अभिमन्यु कुमार निवासी अइलख थाना हलधरपुर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से बाइक बरामद हुई। यहीं पर अपहृत युवक बृजेश भी मिल गया। इससे पुलिस ने राहत की सांस ली। थानाध्यक्ष ने बताया कि सरयां गुलाबराय निवासी युवक बृजेश वर्मा को उसके गांव से ही आरोपित संदीप वर्मा ने पांच अक्टूबर को फोन से बुलाया था। उसके पहुंचते ही आरोपित युवक जबरन कार में बिठाकर भाग निकले। घटना की प्राथमिकी छह अक्टूबर को दर्ज की गई थी। घटना से पहले अपहृत युवक एवं आरोपित संदीप से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। बताया कि घटना में शामिल दो और युवकों का नाम प्रकाश में आया है, उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!