सीवर का जो पैसा खा गए,वह जनता के बीच वोट मांगने आ गए : दयाशंकर सिंह

.

.

.

.

.

बलिया। बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार दयाशंकर सिंह ने आमघाट, घोरौली, नरायनपुर चकरी, बभनौली, फुलवरिया, दिउली, माधोपुर , बघौली, विशुनपुरा, प्रतापपुर, विशम्भरपुर आदि गाँवों में जनसम्पर्क किया और सहयोग मांगा।
.

.
उन्होंने इस दौरान लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। लोगों से कहा की “बलिया में बहुत समस्याएं हैं, अगर जीता तो मुझे यहां के लिए बहुत ही काम करना है। कटहल नाले की सफाई के साथ बाढ़ के लिए बाँध और सड़कों को दुरुस्त करना मेरी प्रथमिकता में होगा। बलिया का चतुर्दिक विकास करने का लक्ष्य है। हमारे विपक्षी नेतागण मुझ पर बाहरी होने का आरोप लगा रहे हैं, पर वह ये नहीं जानते की मैंने जन्म भी लिया बलिया में और पढ़ा भी हूं बलिया में, मेरे विपक्षी सीवर तक का पैसा खा गए और बलिया को बदहाल और समस्याग्रस्त कर गए।
.

वे फिर किस रूप में बलिया में वोट मांगने आ गए। उन्होंने बलिया में विकास के नाम पर धन का केवल बंदरबाट हुआ है।बलिया में रेलवे की डबल लाइन और विद्युतीकरण और वाशिंगपिट भाजपा सरकार और हमारे नेताओं के प्रयास ने दिया। बिजली चौबीस घंटे भाजपा ने दिया। इनकी सरकार ने बलिया में केवल लूटने का काम किया है। आप भरोसा रखिए बलिया में केवल विकास और परिवर्तन ही होगा। इस दौरान उनके साथ महावीर पाठक, खड्ग तिवारी, जयराम सिंह, अनुभव सिंह, करीमन सिंह, उदय सिंह, विनोद सिंह, लकड़ी तिवारी, मोहित तिवारी, आशीष प्रताप सिंह, ज्ञानप्रकाश पांडेय, भैया अमित सिंह , मानवेन्द्र विक्रम सिंह, राकेश सिंह आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
.

.

.

.

.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!