मूसलाधार बारिश ने “राखी” का मजा किया किरकिरा, एक बार फिर पानी बढऩे का खतरा…


बलिया। राखी पूर्णिमा के दिन रविवार को सुबह से ही आसमान में तैर रहा काले कजरारे बादल दोपहर होते-होते पहले रिमझिम फिर मूसलाधार बारिश बन गई। जिससे उमस से जहां लोगों को राहत मिली। वहीं एक बार फिर गड्ढानुमा सड़कों पर पानी लग जाने से राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं भााइयों को भीगते हुए बहन के पास जाना पड़ा राखी बंधवाने के लिए। मूसलाधार बारिश के कारण सुबह से ही मिठाई व राखी की दुकान सजाकर बैठे दुकानदारों को काफी नुकसान उठाना पड़ा।
बारिश के चलते नगर की बात करें तो जहां जलालपुर से लगायत बहेरी तक एनएच-३१ पर पानी लग गया। वहीं एससी कालेज के पास लोगों के घरों के अंदर तक बारिश का पानी पहुंच गया। लगभग यही हाल नगर के विवेकानंद कालोली, जीराबस्ती, बहादुरपुर स्थित कालोनियों का रहा। वहीं एक बार फिर एसपी आफिस में भी पानी लग गया और यही हाल पुलिस लाइन व अग्रिशमन विभाग का भी रहा।

एक बार फिर पानी बढऩे का खतरा

गंगा व घाघरा में आई बाढ़ का पानी अभी घटना शुरू नहीं हुआ था कि तब तक मूसलाधार बारिश ने एक बार फिर से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि कहीं पानी फिर से बढऩे ना लग जाए। हालांकि राहत की बात यह है कि गंगा तथा घाघरा फिलहाल लाल निशान से नीचे बह रही है। जिससे लोगों ने राहत की सांस ली है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!