सच ! सीएम आएंगे, शहीद के गांव में लगी जन चौपाल..

नरायणपुर गांव में पहली बार लगी जन चौपाल, अधिकारियों ने सुनी फरियाद…
बाँसडीह।
विधानसभा चुनाव २०२२ के मद्देनजर गांवों तक जनचौपाल का आयोजन होने लगा है। यहांं १७ सितंबर को मुख्यमंत्री के संभावित आगमन को लेकर तैयारी जोरों पर चल रही है। सोमवार को डीएम, एडीएम, सीडीओ ने दौरा किया। पुन: मंगलवार को नारायणपुर गांव में पहली बार जनचौपाल लगाई गया। जिसमें राशन सहित कई मामले सामने आए। मौके पर मौजूद एसडीएम दुष्यंत कुमार मौर्य ने राशन से संबंधित मामलों का तत्काल निस्तारण किया। सभी अधिकारी जनता को न्याय देने में जुटे रहे।
मुख्यमंत्री का आगमन वांसडीह तहसील के नारायणपुर गांव निवासी शहीद बृजेंद्र सिंह के यहां प्रस्तावित है। अभी मुख्यमंत्री के आने की पुष्टि जनपद के आला अफसर नहीं कर रहे हैं। लेकिन अधिकारियों का दौरा गांव में लगातार जारी है। बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के क्षेत्र में सीएम योगी आदित्यनाथ के सांकेतिक आगमन को भाजपाई आगामी चुनाव के लिए शुभ संकेत मान रहे हैं। इसे लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश-खरोस देखने को मिल रहा है।
मंगलवार को जनचौपाल के दौरान बाँसडीह की वृत्ताधिकारी प्रीति त्रिपाठी ने लोगों से अपील किया है कि पुलिस से संबंधित जो भी मामले हों, नि:संकोच थाने पर सूचित किया जाए। प्रयास यह भी रहे कि किसी भी विवाद को तूल न देते हुए आपस में मिल बैठकर मामले को जड़ से खत्म करें, जिससे गांवों में अमन चैन कायम रहे। इस पर ध्यान देना जरुरी है। सीओ ने कहा कि कानून से खिलवाड़ करने वाले को कतई बख्शा नहीं जाएगा। क्षेत्र में शांति बनाए रखने में पुलिस का सहयोग अपेक्षित है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने कहा कि पुलिस की हर तरफ नजर है, वाहन चोरों तथा किसानों के खेत से पंपिंग सेट खोलने वालों को चिन्हित कर लिया गया है। इनके विरूद्ध कार्रवाई की तैयारी चल रही है। बहुत जल्द ये पुलिस के फंदे में होंगे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!