अभ्युदय यूथ क्लब द्वारा दो दिवसीय पूर्वी उत्तर प्रदेश खेलकूद समारोह का आयोजन

गाजीपुर। रेवतीपुर गांव के नेहरू विद्यापीठ इंटर कालेज के ग्रीन पार्क स्टेडियम में एकल अभियान अभ्युदय यूथ क्लब के द्वारा आयोजित दो दिवसीय
संभागग स्तरीय ( पूर्वी उत्तर प्रदेश) खेलकूद समारोह का शनिवार को भव्य शुभारंभ मुख्य अतिथि द्वय एकल विद्यालय के राष्ट्रीय संगठन प्रभारी माधवेंद्र सिंह एवं डाक्टर सानंद सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित करने के साथ ही खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर एवं मार्च पास्ट की सलामी लेकर किया।

इस समारोह के पहले दिन मेजबान गाजीपुर एवं मेहमान जौनपुर व सोनभद्र के खिलाड़ियों ने खेल के विभिन्न वर्गों में अपना दबदबा कायम रखा। इस दौरान बालिकाओं के 200 मीटर दौड़ में गाजीपुर की आरती यादव प्रथम, रेनूकोट की निरमा द्वितीय एवं चुनार की पार्वती तीसरे स्थान पर रही। इसी तरह बालिका वर्ग के ऊंची कूद में सैदपुर की खुशबू प्रथम,सोनभद्र की सविता द्वितीय एवं जौनपुर की अमृता पासवान तीसरे स्थान पर रही।जबकि बालक वर्ग के ऊंची कूद में भदोही के करन प्रथम,सोनभद्र के रवि किशन द्वितीय एवं मछलीशहर के विजय तीसरे स्थान पर रहे। बालिका वर्ग के कबड्डी में सैदपुर ने चुनार को 18 – 15, सारनाथ ने मऊ को 29-15, जौनपुर ने बलियां को 20-15 जबकि आजमगढ़ ने बाबतपुर को 18-4 से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया।

इस अवसर पर विहिप के विभाग उपाध्यक्ष एवं कार्यक्रम के संयोजक ओंमकारनाथ राय, पूर्व प्रमुख मुकेश राय, पूर्व विधायक सुनिता सिंह, दिग्विजय उपाध्याय, डाक्टर अमर कुमार, अर्चना राय, संभाग अध्यक्ष राजीव अग्रवाल, विनोद खरवार, अमित राय, विपिन बिहारी राय, संतोष, बंटी राय आदि मौजूद रहे। समारोह में निर्णायक की भूमिका देवनाराण व इंद्रजीत जबकि कमेंट्री रवि कुमार एवं आकाश ने निभाई।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!