कारोबारी से मांगी दो लाख की रंगदारी, परिवार दहशत में, कोचिंग व स्कूल नहीं जा रहे बच्चे..

गाजीपुर। यूपी-बिहार बार्डर पर स्थित मिर्जाबाद गांव में एक कीटनाशक कारोबारी के यहां धमकी भरा पत्र भेजकर अपराधियों ने दो लाख रुपये रंगदारी की डिमांग की है। पत्र में पैसा देने का स्थान तक निश्चित कर दिया गया है। इसकी जानकारी दुकानदार को गुरुवार की सुबह हुई तो उसके हाथ-पैर फूलने लगे। पूरा परिवार दहशत में है। घर के बच्चे चाहरदीवारी में कैद हो गए हैं। उन्होंने भयवश कोचिंग और स्कूल दोनों छोड़ दिया है। इलाके के लोग भी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं।

भांवरकोल थाना अंतर्गत मिर्जाबाद गांव निवासी एक कीटनाशक दवा करोबारी को गुरुवार की सुबह दुकान खोलने के बाद अंदर पड़ा एक पत्र मिला। जिसमें उसे और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है।

उसमें यह भी लिखा गया है कि अगर परिवार की सुरक्षा और सलामती चाहते हो तो सदाशिव आदर्श इंटर कालेज तरांव के पास स्थित शिव मंदिर के पीछे दो लाख रुपये रख देना। पैसा देने के लिए कारोबारी को अकेले आने को कहा गया है। इस धमकी भरे पत्र को जैसे ही आस-पास के लोगों ने देखा सभी डरे सहमे हुए हैं। कारोबारी से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगने पर व्यापार मंडल के पदाधिकारी ने पुलिस से तत्काल सख्त कार्रवाई की मांग की है। उधर पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया दुकान के पास स्थित सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला गया। उसमें एक युवक को मुंह बांधकर दुकान के भीतर कुछ डाल रहा है। उक्त युवक की शिनाख्त एवं कार्रवाई में पुलिस जुट गई है। उधर पीडि़त कारोबारी के तहरीर देने के बाद भी देर शाम तक इस प्रकरण में एफआईआर दर्ज नहीं किया गया था।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!