सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, दो गंभीर

एक ही बाइक पर सवार थे चार लोग
बलिया। सुखपुरा थाना क्षेत्र के बसंतपुर पेट्रोल पंप के पास सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। वाकया उस समय हुआ जब चार लोग एक ही बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारी में जा रहे थे।
बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत कैथौली के रहने वाले चार युवक शनिवार को एक ही बाइक से अपने बड़े भाई के ससुराल बसंतपुर जा रहे थे। इसी बीच अनियंत्रित होकर बाइक सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई। जिसमें दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो युवकों को आस-पास के लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।
बता दें कि बंधन राजभर पुत्र रामबहादुर राजभर अपने भाई के ससुराल बसंतपुर अपने दोस्तों के साथ एक ही बाइक पर सवार हो कर जा रहे थे। जैसे ही बसंतपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचे कि बाइक असंतुलित होकर सड़क के ‌किनारे स्थित पेड़ में जाकर टकरा गई। जिसमें कैथौली निवासी राहुल राजभर (20) पुत्र सरल राजभर, सतीश राजभर (10) पुत्र श्रीराम राजभर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि राकेश राजभर (20) पुत्र हीरालाल राजभर एवं बंधन राजभर (19) पुत्र रामबहादुर राजभर गंभीर रूप से घायल हो गए, जहां बसंतपुर स्थित पेट्रोल पंप के समीप पेड़ से टकरा जाने से राहुल पुत्र सरल तथा सतीश पुत्र श्रीराम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। राकेश पुत्र हीरालाल और बंधन पुत्र राम बहादुर गंभीर रूप से घायल हो गए।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!