अज्ञात महिला की ट्रेन से कटकर मौत

गाज़ीपुर। प.दीनदयाल उपाध्याय – दानापुर रेलखंड के गहमर रेलवे स्टेशन के गेट संख्या 80 सी से लगभग 50 मीटर पूरब एक अज्ञात महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त महिला की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं होने पर शव को अपने कब्जे में ले लिया।
दानापुर -पंडित दीनदयाल उपाधयाय रेल खंड के गहमर रेलवे स्टेशन से पूरब गेट संख्या 80 सी से लगभग 50 मीटर पूरब अप लाइन पर बुधवार की दोपहर 2:05 बजे ट्रेन संख्या 3239 पटना कोटा से कटकर एक महिला की मौत हो गई।
ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना गहमर स्टेसन को दी गई। स्टेशन के कर्मचारियों द्वारा इसकी सूचना मुकामी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची गहमर पुलिस तथा आस-पास के लोगों से महिला के पहचान कराने का काफी प्रयास किया गया। जब महिला की पहचान नहीं हो सकी तो पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई। उक्त महिला लाल रंग की छींट की साड़ी एवं लाल रंग का स्वेटर पहनी है। साथ ही नीले और सफेद रंग का कंबल ओढ़ी हुई है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी पवन उपाध्याय ने बताया कि एक महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। पहचान कराने के साथ साथ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!