वोट पर चोट: जेपी नड्डा ने आम मतदाताओं पर साधा निशाना

.

.

.

.

.

.

फेफना विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी के समर्थन में जनता से मांगे वोट
बलिया। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को बलिया के फेफना विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए आम मतदाताओं पर निशाना साधा। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किसान, मजदूर, युवा, महिला और आम आदमी को जोड़ने का काम किया।
.

उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले भी प्रदेश में सरकार रही है, लेकिन किसी ने भी किसान, गरीब, मजदूर, महिलाओं और मरीजों की सुधि नहीं ली। भारतीय जनता पार्टी ने किसानों के खातों में 2000, महिलाओं के खाते में ₹500, आम आदमी के लिए आयुष्मान योजना के तहत स्वास्थ्य सेवाएं, गरीबों को नि:शुल्क खाद्यान्न वितरण कर लोगों को राहत देने का काम किया है। यह कह वह बलिया की जनता का नब्ज टटोलते रहे। लोगों ने भी उनके हां में हां मिलाने का काम किया और भारतीय जनता पार्टी को भारी मतों से जीत दिलाने की ललकार भरी।
.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बलिया में आतंकवाद के मुद्दे पर सपा मुखिया अखिलेश यादव को घेरा और लोगों के सामने कई उदाहरण पेश किए।
वह रतसर इंटर कॉलेज में मंगलवार को आयोजित जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए सपा पर बेहद हमलावर अंदाज में शब्द प्रहार कर रहे थे। जनपद में तीन मार्च को होने वाले छठवें में चरण के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाकर योगी के नेतृत्व में सरकार बनाने की जनता से अपील की। चुनाव करीब आने के कारण नेताओं का सियासी दौरा शुरू हो गया है।
.

इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भाजपा उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए थे। फेफना विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार और युवा एवं खेल राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी के समर्थन में उन्होंने विरोधियों पर मंच से खूब तीर चलाए। कहा कि वर्तमान समय में आजम, अतीक और मुख्तार तीनों ही आरोपी जेल में हैं। देश व प्रदेश से माफिया, गुंडे, मवाली और अपराधियों का तेजी से सफाया हुआ है, ऐसे लोग हमेसा समाज में सुकून और शांति छीनने का काम करते रहें हैं। बता दें कि कोरोना के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं के खाते में ₹500 भेजने का काम किया। किसानों को भी दो-दो हजार रुपये दिए जा रहे हैं।
.

कहा कि पांच साल पहले जब यूपी में आया था, तब बिजली नहीं थी।लोगों को चंद घंटे बिजली मिलती थी। आज घरों को बिजली पहुंच रही है। भाजपा ने 2.5 करोड़ घरों में बिजली पहुंचाने का काम किया है। मोदी ने कंडा (गोइठा) से लोगों को उज्‍जवला योजना से निजात दिलाई, रसोई गैस सिलेंडर घर घर में उपलब्ध कराया। 50 करोड़ लोगों को इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड दिया गया। आज गंभीर बीमारियों से इलाज के केंद्र की सरकार सहायता दे रही है। 11 करोड़ इज्जत घर बनवा कर महिलाओं को शौचालय की सुविधा दी। इसकी वजह से सूबे में विकास नजर आ रहा है।
.

.

.

.

.

.

.

.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!