क्या ! तीन खंड शिक्षाधिकारी कार्यमुक्त

एबीएसए सुनील सिंह, महेंद्र प्रताप सिंह व अखिलेश झां का तीन माह पहले हुआ था स्थानांतरण
गाजीपुर। शासन स्तर से तीन माह पहले गैर जनपद भेजे गए तीन खंड शिक्षाधिकारियों को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त कर दिया गया है। बता दें कि चुनाव आचार संहिता लागू होने के कारण इन्हें पहले गैर जनपद के लिए कार्यमुक्त नहीं किया जा सका था।
गाजीपुर से गैर जनपद जाने वाले एबीएसए की सूची में देवकली शिक्षा क्षेत्र के एबीएसए सुनील सिंह के साथ ही नगर के महेंद्र प्रताप सिंह तथा कासिमाबाद के अखिलेश झां शामिल हैं।
शुक्रवार की देर शाम बेसिक शिक्षा अधिकारी हेमंत राव ने गैर जनपद भेजे गए खंड शिक्षा अधिकारियों को स्थानांतरित जिले के लिए कार्य मुक्त कर दिया। बता दें कि सभी का स्थानांतरण तीन महीने पहले शासन स्तर से कर दिया गया था। लेकिन चुनाव आचार संहिता लगने के कारण इन्हें कार्यमुक्त नहीं किया जा सका था। आचार संहिता हटने के बाद निदेशालय से तत्काल कार्यमुक्त करने का निर्देश जारी किया गया। डीएम एमपी सिंह से शुक्रवार को अनुमति मिलने के बाद सभी खंड शिक्षाधिकारियों को बीएसए ने उनके जनपदों के लिए कार्यमुक्त कर दिया। बता दें कि महेंद्र प्रताप सिंह का स्थानांतरण प्रयागराज, अखिलेश झां का स्थानांतरण बलिया तथा सुनील सिंह को ललितपुर के लिए कार्यमुक्त किया गया है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!