एक और मनीष की पीट-पीट कर हत्या..

गोरखपुर। पिछले तीन दिनों से सुर्ख़ियों में छाया रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में एक और दुखद घटना हुई है। गोरखपुर जनपद में कानपुर के कारोबारी व प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता हत्याकांड के 72 घंटे के भीतर एक और निर्मम कत्ल सामने आ गया है। यहां के होटल में मनीष गुप्ता नामक कारोबारी व प्रापर्टी डीलर की पुलिस की पिटाई से हुई मौत से बवाल मचा हुआ है।

उसी होटल और रामगढ़ ताल थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर स्थित मॉडल शॉप पर पिटाई से मनीष प्रजापति नामक शाप के कर्मचारी की मौत हो गई। पिटाई करने वाला हिस्ट्रीशीटर का भाई और उसके मनबढ़ साथी बताए जा रहे हैं। उनकी संख्या एक दर्जन से ज्यादा थी यही वजह थी कि कोई उन्हें रोकने और टोकने की हिम्मत भी नहीं जुटा पा रहा था। सात-आठ की संख्या में मनबढ़ अंदर थे तो वहीं इतने ही संख्या में बाहर मौजूद थे। इंस्पेक्टर केके राणा ने बताया कि आरोपी मारपीट कर फरार हो गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।

तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था मनीष..
मनीष तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का था। उसकी शादी नहीं हुई थी। अभी दो दिन पहले ही वह घर से लौटा है। अपने भाई का हार्निया का आपरेशन कराने घर गया था। वह मॉडल शॉप पर काफी दिनों से काम कर रहा था। मॉडल शॉप संचालक ने उसके घरवालों को मौत की खबर दे दी है।

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व कोतवाली थाने के हिस्ट्रीशीटर को अपना कथित भाई बताने वाले हमलावर व उसके साथियों की पुलिस को तलाश है। बताया जा रहा है कि रहा हिस्ट्रीशीटर भाई का नाम बताकर ही मनबढ़ों ने गुंडागर्दी की। बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर का गुरुवार को जन्मदिन था। उस पर कोतवाली में कई केस दर्ज है। सिपाही को गोली मारने के मामले में भी वह अपने साथी के साथ जेल जा चुका है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!