फ्री में दारू न देने पर मॉडल शाप के कर्मचारी की पीट-पीट कर हत्या..

-मध्य प्रदेश के रीवा का रहने वाला था कर्मचारी, पुलिस ने दी स्वजन को सूचना..
गोरखपुर। फ्री में शराब न देने से गुस्साए हिस्ट्रीशीटर के भाई ने मॉडल शाप के कर्मचारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। उक्त कर्मचारी को बचाने गए अन्य साथियों को भी बुरी तरह से मारा- पीटा गया। घटना गोरखपुर के रामगढ़ताला इलाके की है। रात के समय शराब देने के बाद मॉडल शॉप के कर्मचारी द्वारा पैसा मांगते ही शाप में बखेड़ा खड़ा हो गया। इसके बाद ऐसी घटना घटी जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी।

मॉडल शॉप में कर्मचारी के कत्ल के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि मॉडल शॉप में लगे सीसी कैमरे में आरोपियों की करतूत कैद हो गई है। इस आधार पर पुलिस फुटेज निकालकर उनकी तलाश शुरू कर दी है। हत्या को अंजाम दे आरोपी फरार हो गए। पुलिस कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों की तलाश कर रही है।

मध्य प्रदेश, रीवा के गढ़ थानाक्षेत्र स्थित पनगड़ी गांव का रहने वाला 24 वर्षीय मनीष प्रजापति तारामंडल के बुद्ध विहार स्थित माडल शाप की कैंटीन में काम करता था। गुरुवार की रात आठ बजे कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर का भाई माडल शाप में पहुंचा। आरोप है कि वह मुफ्त में शराब मांगने लगा।

मनीष के मना करने पर धमकाने लगा। प्रतिकार करने पर फोन कर अपने 12 अन्य साथियों को माडल शाप पर बुला लिया।साथियों के पहुंचने पर आरोपित ने मनीष को डंड से पीटना शुरू कर दिया।माडल शाप में कार्य करने वाला बहराइच जिले के हजुरपुर थानाक्षेत्र स्थित पातुपुर निवासी रघु पहुंचा तो उसे भी पीटकर अधमरा कर दिया।वारदात के बाद आरोपित बाइक से फरार हो गए।

जिसके बाद माडल शाप के कर्मचारी मनीष व रघु को माडल शाप के पास स्थित प्राइवेट अस्पताल में ले गए जहां से मनीष को रेफर कर दिया गया।मेडिकल कालेज पहुंचने पर डाक्टरों ने मनीष को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एडीजी अखिल कुमार, डीआइजी जे. रविंद्र गौड़, एसएसपी डा. विपिन ताडा और क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। रघु की हालत खतरे से बाहर है।
00000
एसएसपी ने तीन टीमें गठित की..
गोरखपुर। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसपी सिटी के नेतृत्व में तीन टीम गठित की गई है। कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
0000

हिस्ट्रीशीटर भाई के जन्मदिन की थी पार्टी..
गोरखपुर। कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर का गुरुवार को जन्मदिन था। बताया जा रहा कि जन्मदिन के अवसर पर भाई के साथ ही दोस्त जश्न मनाने माडल शाप पहुंचे थे, जहां मुफ्त में शराब न देने पर कर्मचारी से विवाद हो गया।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!