आरके मिशन स्कूल में धूमधाम से मना प्रभु यीशु का जन्मोत्सव..

क्रिसमस पर्व विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन..
बलिया। प्रभु यीशु के जन्मोत्सव पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए जिनमें सामूहिक नृत्य, सामूहिक गायन और व्याख्यान प्रमुख है।
कक्षा एलकेजी, यूकेजी और प्रथम के आराध्या चौबे, समृद्धि, वाणी, मदनवाल, श्रेयस, मान्या, दीक्षा, अनन्या, भारती और श्याम की टोली ने सामूहिक नृत्य ‘जिंगल बेल’ थीम पर प्रस्तुत किया, जो अत्यंत ही मनोहारी रहा।
कक्षा नवम् की छात्राएं पायल सिंह, मान्या व सदस्यों ने क्रिसमस के महत्व को सामूहिक गायन द्वारा प्रस्तुत किया। कक्षा अष्टम की छात्रा पलक उपाध्याय ने अपने व्याख्यान में ईसा मसीह के जीवन पर विस्तृत प्रकाश डाला।

कक्षा एकादश व कक्षा द्वितीय के छात्र- छात्राओं ने “नाचो खुशी से आज यीशु पैदा हुए” बोल पर स्मरणीय नृत्य प्रस्तुत किए।
क्रिसमस वृक्ष सुंदर तरीके से सजाया गया और साथ ही’ सैंटा क्लॉज’ के रूप में अमन कुमार गुप्ता ने सभी छात्र-छात्राओं को टाफी वह केक बांटा। इस अवसर पर सभी छात्र- छात्राओं में अति उत्साह रहा। लाला रत्नेश्वर ( प्रधानाचार्य आरके मिशन स्कूल बलिया) ने सभी लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी। साथ ही ईसा मसीह के परोपकारी दर्शन से प्रेरणा लेने को कहा।
हर्ष श्रीवास्तव ( प्रबंधक आरके मिशन स्कूल) ने अपने संबोधन में कहा कि ईसा मसीह का संपूर्ण जीवन हमें मानव मात्र की सेवा की ओर प्रेरित करता है। क्रुस पर चढ़ाने वाले के लिए भी प्रार्थना करने वाले महान ईसा मसीह का जीवन अनुकरणीय है। प्रभु यीशु के जन्मोत्सव पर सभी शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे हैं।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!