भूमि विवाद में खूनी संघर्ष, युवक का कत्ल

दो पट्टीदारों के बीच हुआ विवाद, युवक की मौत का कारण बना..
बलिया। चितबड़ागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुरचीट गांव में शनिवार पूर्वांह्न दस बजे जमीनी विवाद को लेकर दो पट्टीदारों में हुए खूनी संघर्ष में एक 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। उधर हमलावर घटना के बाद मौके से फरार हो गया है।
.

.
बता दें कि क्षेत्र के रामपुरचीट गांव में भूमि विवाद को लेकर दो सगे भाई दीनानाथ गोड़ एवं स्वर्गीय वकील गोड़ के परिवार में जमकर मारपीट हो गई। यह थोड़ी ही देर में खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। जिसमें लाठी-डंडे, संभल आदि चलने लगे। इस दौरान अमरजीत गोड़ उर्फ गोलू (20) पुत्र स्व. वकील गोड़ की मौके पर ही मौत हो गई। गोलू की मां शैल कुमारी पत्नी वकील गोड़ गंभीर रूप से घायल हो गई ।ग्रामीणों की मानें तो पिछले 12 वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा था। जिसे लेकर आए दिन मारपीट होती रहती थी। इसी दौरान शनिवार की पूर्वांह्न 10:00 बजे रामप्रवेश गोंड़ उर्फ बड़े (45 वर्ष) पुत्र दीनानाथ गोड़ अपने दो पुत्रों को साथ लेकर हमला बोलते हुए अमरजीत गोड़ उर्फ गोलू पर संभल से प्रहार कर दिया। जिसके परिणाम स्वरूप गोलू की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक निहार नंदन कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मामले की छानबीन शुरू कर दी। घटना स्थल से रामप्रवेश गोड़ उर्फ बड़े और उनके दोनों पुत्र धर्मेंद्र गोड़ एवं रामसेवक गोड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
.

.
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर चितबड़ागांव, नरहीं, फेफना थाने की पुलिस फोर्स के साथ पुलिस अधीक्षक बलिया, अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ सदर सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए औरपरिजन तथा ग्रामीणों से घटना के संबंध में पूछताछ की।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!