*यूपी के पूर्व डीजीपी के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का मुकदमा दर्ज*





जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के तरहठी गांव में जमीनी विवाद सुलझाने गए राजस्व विभाग की टीम व चकबंदी अधिकारियों के सामने पुलिस की मौजूदगी में जमकर बवाल हो गया। भारी शोर शराबा व धक्का मुक्की हुई। ग्राम प्रधान समेत कई ग्रामीणों ने पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव व उनके परिवार पर जमीन कब्जा करने का आरोप तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।
पुलिस ने इस मामले में डीजीपी के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल में जुट गई है। जमीनी विवाद को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले पूर्व डीजीपी जगमोहन का परिवार सोमवार को एक बार फिर विवादों में घिर गया। ग्रामीणों की शिकायत पर आज राजस्व विभाग और चकबंदी अधिकारी पुलिस टीम के साथ गांव के पंचायत भवन पहुंचकर शिकायत की जांच कर रही थी। आरोप है कि ग्रामीण अपनी अपनी शिकायत दर्ज करा रहे थे उसी समय पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव भी मौके पर पहुंच गए। इसी बीच ग्राम प्रधान चन्द्रेश गुप्ता से कहासुनी शुरू हो गई जिसके चलते हंगामा होने लगा। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत करके मामला शांत कराया । सूचना मिलते ही एसडीएम मछलीशहर मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षो को समझा बुझाकर पुनः जांच और पैमाइश शुरू कराया।
हंगामा व ग्रामप्रधान समेत कई ग्रामीणों ने पूर्व डीजीपी पर कालर पकड़ने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।
मछलीशहर के सीओ अतर सिंह ने पूरे मामले की जनकारी देते हुये बताया कि जगमोहन यादव के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।





.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!