हादसे में कीर्तन मंडली के भक्त घायल, एक की अंगुली कटी, दूसरे के हाथ-पैर टूटे

बलिया। भजन-कीर्तन से घर लौट रहे कीर्तन मंडली के तीन भक्त कार की जद में आने से शुक्रवार की रात गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दुर्घटना काफी भयावह था, एक के हाथ-पैर की हड्डी टूट गई , तो दूसरे के पैर की तीन अंगुलियां कट गई। उन्हें ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। इनमें से एक के कम चुटहिल होने पर प्राथमिक चिकित्सा के बाद घर भेज दिया।

दुबेछपरा निवासी शुशील कुमार गुप्ता -४२, उदई छपरा निवासी नागा यादव -४० तथा दया छपरा टाडी निवासी दीपक यादव-३३ शुक्रवार कोरेवती थाना क्षेत्र के श्रीनगर में कीर्तन गाने गए थे। रात्रि के समय भजन-कीर्तन समाप्त कर मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे कि गंगा पांडेय टोला एवं श्रीनगर के बीच में एक कार ने धक्का मार दिया।

हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। आस-पास के ग्रामीणों ने किसी तरह घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने नागा यादव को उपचार के बाद घर भेज दिया। जबकि शुशील कुमार गुप्ता और दीपक यादव को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। परिजनों की मानें तो सुशील गुप्ता के पैर और हाथ टूट गए हैं। जबकि दीपक यादव के पैर की तीन अंगुली कटकर गायब हैं। जबकि घटना में पैर और हाथ में गंभीर चोट लगी है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!