ट्रेन के आगे कूदकर एक ने दी जान, दूसरे की कटने से मौत..

बलिया। जिले में चौबीस घंटे के भीतर अलग-अलग क्षेत्रों में दो युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। दोनों के शव को पुलिस कब्जे में लेकर उनकी पहचान कराने में जुटी है। समाचार लिखे जाने तक इनकी पहचान नहीं हो सकी थी।

रसड़ा रेलवे स्टेशन के पास उत्सर्ग एक्सप्रेस के सामने कूदकर शुक्रवार की रात एक 30 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अभी तक पुलिस शव की शिनाख्त नहीं करा पाई है। उधर चितबड़ागांव रेलवे स्टेशन के पश्चिमी सिग्नल के पास ट्रेन से कटकर एक और युवक की मौत हो गई। लोगों ने पटरी पर पड़े शव को देखकर इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुुंची पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बलिया- रसड़ा रेल मार्ग पर मंदा गांव के सामने शुक्रवार की रात्रि रेलवे लाइन पर एक युवक ने उत्सर्ग ट्रेन से सामने कूद कर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया। मृत युवक की पहचान गाजीपुर जिले.के बरेसर थाने के बाकी खुर्द निवासी राहुल गुप्ता (21) पुत्र गोपी चंद गुप्ता के रूप में हुई। राहुल उत्सर्ग ट्रेन के सामने कूद गया। राहुल अपने पिता के यहां से दो दिन पूर्व ही आया था। उसके पिता पंजाब प्रांत में रहते है। राहुल के शव के पास रुपये एवं आधार कार्ड पैन कार्ड वाराणसी से जम्मू तवी तक ट्रेन का टिकट था। इसके अलावा उसके पास लाल कलम से लिखा सुसाइट पत्र भी था। उसके चाचा राजकुमार ने बताया कि अपने पिता के यहां से आने के बाद घर नहींं गया था। आज कल में ही वापस जाने वाला था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!