पुलिस पर फायर करने वाले चार अपराधी गिरफ्तार, चोरी के आभूषण भी बरामद




बलिया। बड़े अपराधों में शामिल एक गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने गुरुवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी के आभूषण सहित अवैध असलहा और कारतूस बरामद किया गया। पुलिस ने चोरी के आभूषणों को खरीदने वाले स्वर्णकार को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम की इस कामयाबी पर एसपी ने बधाई दी है।
रसड़ा कोतवाली के बभनौली मार्ग पर स्थित नीबू कबीरपुर के पास झाड़ी में छुपे शातिर अपराधियों (चोर गिरोह के सदस्य) की पुलिस ने घेराबंदी की। भोर में पुलिस को देखते ही वह उन पर फायर करने लगे। लेकिन पुलिस ने सभी को घेरकर चोरी के गहनों के साथ गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से कट्टा, कारतूस व चाकू के साथ ही चोरी का सामान बरामद किया गया। साथ ही आभूषण खरीदने वाले स्वर्णकार को भी धर दबोचा। घ
सभी को संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया है।


पूछताछ में पकड़े गए अपराधियों में रमेश मुसहर पुत्र ढेला निवासी पंडितपुरा संवरा, धर्मेंद्र मुसहर पुत्र रमेश मुसहर निवासी पंडितपुरा संवरा, आजाद मुसहर उर्फ सुड्डू पुत्र कन्हैया मुसहर निवासी गुरगुजपुर, गुड्डू मुसहर पुत्र गंगासागर निवासी गुरगुजपुर तथा सुभाष सोनी पुत्र रामदेव निवासी पानी टंकी रोड़ वार्ड नंबर पांच बताया। सोनार के पास से चोरी के सोने चांदी के आभूषण बरामद किया। बता दे कि कटहुरा निवासी शीला यादव पत्नी राजनरायण यादव ने एक सितंबर 2021 को चोरी की तहरीर दिया था। जिसमें पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश में जुटी थी। मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ चोरों का गिरोह नीबू कबीरपुर के पास बनौली मार्ग पर झाड़ी के पीछे बैठकर चोरी की योजना बना रहे है। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर सभी को धर दबोचा। चोरी का माल खरीदने के आरोप में नगर के वार्ड नंबर पांच व पानी टंकी निवासी सुभाष सोनी पुत्र रामदेव को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!