गाजीपुर व बलिया की घटना-दुर्घटना एक नजर में…

हरियाणा के तीन दारू तस्कर बलिया में गिरफ्तार
बैरिया।
पुलिस कप्तान राजकरन नय्यर के निर्देश पर पूरे जनपद में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत सोमवार को इलाकाई पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान बैरिया तहसील मोड से एक कार में ३६६ बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की। इसके साथ ही हरियाणा के तीन तस्करों को भी गिरफतार किया गया है। सभी को संबंधित धाराओ ंमें चालान कर दिया गया।
बैरिया थानाध्यक्ष राजीव मिश्र के नेतृत्व में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक कार में अवैध रूप से मिश्रित की गई अंग्रेजी शराब बिहार ले जाई जा रही है। पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोक लिया और शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए लोगों में देवेंद्र सिंह निवासी बहू अकबरपुर रोहतक हरियाणा, राजेश निवासी कोपरी खेड़ी थाना जीद हरियाणा और अक्षय मलिक निवासी भैसवान खुर्द थाना गोहाना सोनीपत हरियाणा शामिल हैं। सभी को चालान कर दिया गया है।

विद्युत ट्रांसफार्मर से चोरी किया गया तेल बरामद
गाजीपुर।
पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने जनपद में कानून-व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त करने के लिए महकमे की लगाम कस दी है। एसपी के निर्देश पर लूट, नकबजनी और चोरी के मामलों का खुलासा करने के लिए चलाए गए अभियान के तहत एएसपी ग्रामीण एवं सीओ कासिमाबाद के नेतृत्व में जगह-जगह छापेमारी की गई। कासिमाबाद थाने के उपनिरीक्षक फूलचंद पांडेय एवं अभिराज सरोज के साथ अन्य सिपाहियों ने चेकिंग के दौरान धरवारकला गांव के पास से चोरी के ट्रांसफार्मर के तेल के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए लोगों में संजय कुमार, दुर्गेश कुमार और सुनील कुमार निवासीगण गैर तीयरा थाना बरेसर तथा संदीप कुमार निवासी मीरपुर थाना बिरनो शामिल हैं।

चोरी की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार
मनियर।
पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर के आदेश पर प्रभारी निरीक्षक ने मंगलवार को सघन निरीक्षण की। इसी बीच चोरी की एक बाइक लेकर भाग रहे वाहन चोर के बारे में मुखबिर से सूचना मिली। इसके बाद पुलिस ने गड़ाबंदी कर गौरीशाहपुर मोड़ पर एक युवक को धर दबोचा। पकड़े गए युवक का नाम संजय कुमार राजभर पुत्र दूधनाथ राजभर निवासी सकलपुरा थाना बांसडीह को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से मिली यूपी ६० एडी-०४३७ नंबर की स्पेंडर बाइक की छानबीन की जा रही है। पुलिस ने उसके खिलाफ वाहन चोरी का मुकदमा दर्ज कर संबंधित धाराओं में चालान कर दिया। पकडऩे वाली टीम में दारोगा अरूण कुमार सिंह एवं वीरबल यादव मौजूद रहे। पुलिस वाहन चोर गिरोह का पता लगाने में जुटी हुई है।
०००००
छत से गिरकर मासूम घायल
रेवती।
नगर पंचायत के वार्ड नंबर १५ में मंगलवार को एक बालक छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेवती में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। नगर निवासी बसंत (०६) पुत्र भोला राजभर छत पर चढ़कर पतंग उड़ा रहा था। इसी बीच अनियंत्रित हो छत से नीचे गिर गया।
०००००

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!