धर्म के नाम पर नफरत फैलाने वालों के दिन लदे : रामगोविंद चौधरी

.

.

.

.

.

.

.

बलिया। यूपी विधानसभा चुनाव में बांसडीह विधानसभा सुर्खियों में है। इस सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने शनिवार को सुबह से ही कई गांव का दौरा किया। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव नजदीक है और चुनावी लहर पैदा करने और जनता को भ्रमित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और बड़े नेता पूरी ताकत झोंक रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने अपने पूरे कार्यकाल में प्रदेश के अंदर जनता में भय पैदा करने और डराने का काम किया है। बांसडीह, बलिया ही नहीं, पूरे प्रदेश में बीजेपी का विकास शुन्य रहा है। आज जो भी विकास दिखाई दे रहा है वह सपा मुखिया अखिलेश यादव की देन है। उन्हीं विकास कार्यो को दिखाकर भाजपा अपनी पीठ खुद ही थपथपा रही है।
.

.

उन्होंने जनता से जुमलेबाजों की बातों पर भरोसा न करने की बात कही। बीजेपी के बड़े नेता अन्य प्रांतों में जाकर बड़ी-बड़ी बातें जरूर करते हैं। दावा करते हैं कि यूपी में तमाम बड़ी कंपनियां आज अपना पैसा लगा रहीं हैं, लेकिन धरातल पर हकीकत कुछ और है। आज बेरोजगार युवाओं की लंबी फौज है। वह सड़क पर मारे- मारे फिर रहे हैं। महंगाई चरम पर है। आम जनता कराह रही है। लेकिन इनकी फिक्र करने वाला कोई नहीं है।
.

.

उन्होंने बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव में जनसंपर्क कर लोगों से सपा की सरकार बनाने के लिए समर्थन मांगा। जगह- जगह मंच से हुंकार भरते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं के सारे वादे अब सिर्फ सपना और जुमला बनकर रह जाएगा। उधर बांसडीह विस के पूर्व चेयरमैन सुनील सिंह ने क्षत्रिय मतदाताओं के सपा में तेजी से जुड़ने पर खुशी जाहिर की। का के सभी वर्गों का बेजोड़ समर्थन मिल रहा है।
.

.
जबकि सपा विधानसभा अध्यक्ष ने ब्राह्मण मतदाता सहित सभी वर्गों का झुकाव सपा की तरफ होने का दावा किया। बताया कि समाजवादी पार्टी बलिया की सातों सीटों पर विजय पताका फहरा कर अखिलेश के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है।
.

.

.

.

.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!