अब जीत पर मुहर लगानी बाकी है : उपेंद्र तिवारी

.

.

.

.

.

.

फेफना विस में घर-घर में लहराने लगा भगवा..
बलिया। फेफना विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी ने एक जनसंवाद कार्यक्रम में कहा कि बीजेपी को अपार जनसमर्थन मिल रहा है। गांव-गांव में आम जनता की भीड़, युवाओं में उत्साह, माता और बहनों का आशीर्वाद, बड़े- बुजुर्गों का लाड -प्यार इतना है कि अब तीन मार्च को जीत पर मुहर लगनी बाकी है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव उपेंद्र तिवारी नहीं फेफना विधानसभा क्षेत्र की जनता लड़ रही है। आज घर-घर में भगवा लहरा रहा है। लोगों देश को आगे बढ़ाने के लिए संकल्पित हैं। उत्तर प्रदेश में अपराध खत्म करने और विकास को नया आयाम देने के लिए मोदी और योगी की जरूरत है। आज गरीब से लेकर अमीर तक सभी प्रदेश के माफिया राज और गुंडाराज से छुटकारा चाहते हैं। उत्तर प्रदेश अब चैन की नींद सो रहा है। गांव से लेकर शहर तक शांति है।

इतना ही नहीं, नगर और देहात में 24 घंटे बिजली की आपूर्ति की जा रही है। गरीबों को राशन, किसानों को आर्थिक मदद से लेकर महिलाओं को गैस सिलेंडर, उनकी सुरक्षा, छात्राओं की पढ़ाई का पूरा ख्याल भाजपा सरकार रखती आ रही है। गांव-गांव में सुलभ शौचालय, सामूहिक विवाह के माध्यम से गरीब बेटियों की शादी एवं सरकार से मिलने वाली सुविधाएं आम जनता को राहत देने का काम की है।

उन्होंने दावा किया कि वर्तमान में फेफना विधानसभा क्षेत्र से हर वर्ग, हर जाति व हर धर्म के लोग भाजपा के साथ पूरे मन से लगे हैं। अपार जनसमर्थन से यह लगने लगा है कि अब केवल जीत पर मुहर लगानी बाकी है।
.
क्या ! अमित शाह के आने से बदलेगा चुनावी समीकरण..

बलिया। फेफना विधानसभा क्षेत्र में फिर से कमल का फूल खिलाने का दावा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व नेता कर रहे हैं। इस सीट से बीजेपी उम्मीदवार व मंत्री उपेंद्र तिवारी की जीत सुनिश्चित माने जा रहे हैं।

श्री तिवारी की जीत पर मुहर लगाने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को चितबड़ागांव श्याम पैलेस के पास आयोजित जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि अमित शाह के आगमन के बाद यहां का चुनावी समीकरण पूरी तरह बदल जाएगा।


.

.

.

.

.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!