बलिया में मारा गया हरीश पूर्व जिपं सदस्य को किया था छलनी, एक नजर में देखें मुठभेड़ की तस्वीरें…

बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के चिरैया मोड़ देवराज ब्रम्ह मोड़ के बीच बुलेट सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने बीते सात जुलाई 2021 को शिक्षक पुत्र एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य बलवीर सिंह उर्फ जलेश्वर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य को कुल 12 गोलियां लगी थी। दिनदहाड़े गोलियों से छलनी करने वाला कोई और नहीं बल्कि इसमें हरीश पासवान मुख्य आरोपी था। हालांकि पूर्व जिला पंचायत सदस्य का भी अपराध से पुराना रिश्ता था और उन पर कई मुकदमे भी दर्ज थे।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य की हत्या के वक्त उनके साथ वार्ड नंबर छह के जिला पंचायत सदस्य आकांक्षा सिंह के पति अमृतेश सिंह निवासी चांदपुर भी मौजूद थे। अमृतेश यूपी कालेज वाराणसी के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भी रह चुके हैं। घटना में वह भी घायल हुए थे।

००००
जिला पंचायत सदस्य के लिए चुनाव लड़ चुका है हरीश…
बलिया। सम्मान किया है, सम्मान करेंगे, वादा नहीं, विकास करेंगे। कुछ इसी तरह के नारों के साथ एक लाख के इनामी बदमाश हरीश पासवान ने वार्ड नंबर ५८ से जिला पंचायत के लिए चुनाव भी लड़ चुका है।

लेकिन वह चुनाव हार गया था और तभी से कई राजनीति योद्धाओं को खटकने लगा था। राजनीति में सफल न होने पर एक बार फिर जरायम की दुनिया का बादशाह बनने की ललक ने उसे गलत रास्ते पर पहुंचा दिया और वह अपराध के दलदल में फंसता चला गया।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!