पूर्वांचल में पुलिस के आतंक से होटल संचालक त्रस्त..

गोरखपुर। पूरे पूर्वांचल में पुलिस का कहर अक्सर होटल संचालकों पर टूटता है। अक्सर रात के समय पुलिस अधिकारी व कर्मचारी होटलों में चेकिंग के नाम पर आम लोगों पर कहर बरपाते हैं। यहां तक की होटलों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो जाता है। आम शहरी रहने से डरते हैं। शहर में कुछ होटल जरूर सुरक्षित और सुकून देते हैं, जिनकी पकड़ उच्चाधिकारियों एवं बड़े नेताओं तक होती है। होटल संचालक पुलिस का हर हुक्म मानने के बाद भी परेशान हैं। उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। आए दिन चेकिंग के नाम पर होटल संचलकों को परेशान किया जाता है। ऐसे में होटल संचालकों की व्यवस्था जानने और सुनने लायक है। कई होटल संचालकों का यह भी कहना है कि पुलिस अधिकारियों व पुलिस कर्मियों को नि:शुल्क ठहरने की व्यवस्था नहीं की गई, तो इसका भी कहीं न कहीं खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ता है। गोरखपुर में होटल की चेकिंग एवं पुलिस की पिटाई से युवक की मौत इसी का एक हिस्सा माना जा रहा है।

इनसेट..
अपने दोस्तों के साथ गोरखपुर घूमने आया था मनीष..
गोरखपुर। गोरखपुर शहर के रहने वाले चंदन सैनी ने बताया कि उसके कुछ दोस्त बड़े शहरों से गोरखपुर घूमने आए थे। ये लंबे समय से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर शहर को नजदीक से देखना चाहते थे। सैनी के तीन दोस्त गुरुग्राम से प्रदीप चौहान (32) और हरदीप सिंह चौहान (35) और कानपुर से मनीष गुप्ता (35) गोरखपुर घूमने आए थे। चंदन के मुताबिक, सभी दोस्त रियल एस्टेट और अन्य बिजनेस करते हैं।

दोस्तों का गोरखपुर आने का विचार तब हुआ क्योंकि चंदन हमेशा अपने दोस्तों को गोरखपुर में हो रहे विकास के बारे में बताता रहता था। दोस्तों की काफी दिनों से प्लानिंग थी कि एक बार गोरखपुर घूमने जरूर आएंगे। लॉकडाउन की वजह से पहले आ नहीं सके। इस बीच तीनों की गोरखपुर घूमने की प्लानिंग बन गई। सोमवार को तीनों अपने दोस्त चंदन सैनी से मिलने और घूमने गोरखपुर पहुंचे। चंदन ने दोस्तों को रामगढ़ ताल इलाके के एलआईसी बिल्डिंग के पास स्थित होटल कृष्णा पैलेस के रूम नंबर 512 में ठहराया था।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!