प्राशिसं की हुंकार, प्रत्येक बीआरसी मुख्यालय पर गुरुजन देंगे धरना..

बलिया। पुरानी पेंशन बहाल करने सहित कुल २१ मांगों को लेकर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ने पूरे जोश- खरोस के साथ जिले में धरना-प्रदर्शन शुरू करने का आह्वान किया है। प्रत्येक बीआरसी पर शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता तथा रसोईयों को धरना में उपस्थित होकर इसे सफल बनाने का आह्वान किया गया है। अपनी मांगों को लेकर शिक्षक लंबे समय से आवाज बुलंद करते आ रहे हैं।

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला संयोजक जितेन्द्र सिंह और सहसंयोजक अजय मिश्र ने बेसिक शिक्षा परिषद के विद्यालयों में कार्य करने वाले सभी से गुरुजनों से अपील किया है कि वह बीआरसी पर धरना-प्रदर्शन में शामिल हों, अपनी आवाज बुलंद करें। जबकि उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लाक पदाधिकारियों से निवेदन किया है कि वह अपने-अपने ब्लाक संसाधन केंद्र पर दरी की व्यवस्था कर मंगलवार को 11 से दो बजे तक होने वाले धरना सभा में पूरे समय उपस्थित रह कर इसे मजबूती प्रदान करने का काम करें।

इस धरनासभा में शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक, आंगनबाड़ी कार्यकर्ती और रसोईया को ब्लाक संसाधन केंद्र पर होने वाले धरना में आमन्त्रित किया गया है। साथ ही उममीद जताई गई है कि वह शिक्षक संघ के बैनर तले होने वाले इस आंदोलन में कदम से कदम मिलाकर चलने का काम करेंगे। उधर धरना को सफल बनाने के लिए प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्षों ने विद्यालय दर विद्यालय संपर्क कर सभी को धरना में आमंत्रित करने का काम किया है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!