प्राशिसं के धरने का आकार बढ़ा, मिला विभिन्न संगठनों का समर्थन..

बलिया। पुरानी पेंशन बहाल करने समेत विभिन्न मांगों को लेकर प्राथमिक शिक्षक संघ द्वारा ब्लाक संसाधन केंद्रों पर आयोजित धरने में जनपद के विभिन्न संगठनों का समर्थन मिला है। यह समर्थन उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष/ कर्मचारी ,अधिकारी पेंशनर्स अधिकार मंच के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह के समर्थन मांगने पर मिला है। अब सभी संगठनो के एकजुट होने से धरना-प्रदर्शन का आकार काफी बढ़ गया है।

जनपद में मंगलवार को प्रत्येक बीआरसी पर होने वाले धरना-प्रदर्शन में प्राशिसं के साथ अब सीनियर बेसिक शिक्षक संघ के वरिष्ठ प्रांतीय उपाध्यक्ष सुशील कुमार पांडेय ‘कान्ह जी’, माध्यमिक शिक्षक संघ (शर्मा गुट) के अध्यक्ष अरविंद राय, जूनियर हाई स्कूल शिक्षक संघ के अध्यक्ष अनिल सिंह, शिक्षामित्र संघ के सभी घड़ों, रसोईया संघ के दोनों गुटों रेनू शर्मा और चमेली सिंह ने समर्थन देने का एलान किया है। सहायता प्राप्त जूनियर हाईस्कूल प्रबंधक संघ के जिलाध्यक्ष अरविंद राय मुन्ना ने प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह द्वारा समर्थन मांगे जाने पर समर्थन देते हुए आंदोलन में पूरी सहभागिता करने का एलान किया है।

कहा कि कैश लेस चिकित्सा, एसीपी, उपार्जित अवकाश, द्वितीय शनिवार को अवकाश और छात्रों को बैठने के लिए फर्नीचर, बिजली, पंखे, पीने का शुद्ध पानी एवं विद्यालय की चाहरदीवारी जैसी मांगें न्यायपूर्ण हैं। विभिन्न संगठनों के जिलाध्यक्षों एवं अन्य पदाधिकारियों ने २१ सूत्री मांगों को जायज मानते हुए शिक्षकों और कर्मचारियों से धरना में पहुंचने की अपील की है। मंगलवार को सभी बीआरसी मुख्यालय पर आयोजित धरना-प्रदर्शन में माध्यमिक शिक्षक संघ , जूनियर हाई स्कूल शिक्षक संघ, एडेड जूनियर हाईस्कूल प्रबंधक संघ, शिक्षामित्र संघ के साथ ही सभी संगठनों का पूर्ण समर्थन रहेगा।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!