जितेंद्र सिंह ने स्थानांतरित होकर आए शिक्षकों को मदद का दिया भरोसा, 95 शिक्षकों के वेतन का भुगतान जल्द…

बलिया। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की जनपदीय इकाई एवं अन्तर्जनपदीय और पारस्परिक स्थानांतरण से आए शिक्षकों के साथ एक बैठक संघ भवन/अध्यापक भवन में हुई। जिसमें शिक्षकों ने अपनी समस्याएं बताई और वेतन आदि दिलवाने में संगठन के योगदान की चर्चा की, वही पदस्थापन न हो पाने के कारण बीएसए कार्यालय से सम्बद्ध शिक्षकों का वेतन 10 से 15 दिन विलंब से मिलने, अवशेष वेतन का भुगतान होने, 95 शिक्षकों के वेतन का भुगतान शपथ पत्र लेकर किए जाने की मांग रखी गयी।

शिक्षकों की बैठक को संबोधित करते हुए अपने अध्यक्षीय संबोधन में जिलाध्यक्ष/जिलासंयोजक जितेंद्र सिंह ने कहा कि आप सबके वेतन में कोई विलंब नहीं होगा। अब उपस्थिति समय से आती है, तो आपका वेतन बिल भी समय से जाएगा। जनपद के सभी शिक्षकों के वेतन बिल के साथ ही अब आप लोगों का भी वेतन भुगतान होगा। जिन शिक्षकों का वेतन अभी नहीं मिल रहा है, मेरा प्रयास होगा की उनका भी शपथ-पत्र लेकर वेतन भुगतान कराया जाएगा। इसके लिए शीघ्र ही अधिकारियों से मिलकर व्यवस्था बनाई जाएगी। अवशेष वेतन को लेकर श्री सिंह ने कहा कि १५ जुलाई तक जिन साथियों की पत्रावलि वित्त एवं लेखाधिकारी के कार्यालय में जमा हो गई है उनका अवशेष वेतन का बिल निकट के कार्यालय दिवसों में भुगतान के लिए ट्रेजरी चला जाएगा।
उन्होंने कहा कि पदस्थापन चूकि प्रदेश का मामला है और यह आदेश प्रान्त से आता है, इसलिए पदस्थापन के संबंध में प्रांतीय नेतृत्व से चर्चा कर आदेश निकलवाया जाएगा। बैठक को सहसंयोजक अजय मिश्र, डां राजेश पांडेय, अजय सिंह अध्यक्ष हनुमानगंज, विद्यालय सागर सिंह और प्रभात पांडेय, सुशील चौबे आदि ने संबोधित किया। बैठक में पच्चास से अधिक स्थानांतरित होकर आए शिक्षकों ने प्रतिभाग किया।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!